लड़की ने देर रात मंगवाया खाना, Zomato बॉय आया तो दिखाने लगा प्राइवेट पार्ट; फिर क्या हुआ?
Advertisement
trendingNow12405537

लड़की ने देर रात मंगवाया खाना, Zomato बॉय आया तो दिखाने लगा प्राइवेट पार्ट; फिर क्या हुआ?

Zomato Food Delivery Case: एक महिला ने Zomato के एक डिलीवरी एजेंट द्वारा कथित यौन उत्पीड़न का एक परेशान करने वाला मामला सामने लाया है. एक्स पर एक पोस्ट में, महिला ने कहा कि यह घटना तब हुई जब उसने अहमदाबाद में भारी बारिश के बीच मंगलवार देर रात कॉफी ऑर्डर की थी.

 

Zomato Food Delivery Partner

Zomato Delivery Agent: एक महिला ने Zomato के एक डिलीवरी एजेंट द्वारा कथित यौन उत्पीड़न का एक परेशान करने वाला मामला सामने लाया है. एक्स पर एक पोस्ट में, महिला ने कहा कि यह घटना तब हुई जब उसने अहमदाबाद में भारी बारिश के बीच मंगलवार देर रात कॉफी ऑर्डर की थी. उसने कहा कि हालांकि डिलीवरी में देरी हुई, लेकिन उसने स्थिति को समझा और इंतजार करने में कोई आपत्ति नहीं की. उसने लिखा, "डिलीवरी पार्टनर मुस्कुराते हुए लगातार देरी के लिए माफी मांग रहा था, जिससे मुझे असहज महसूस हुई, लेकिन मैंने इसे अनदेखा कर दिया, यह सोचते हुए कि देश की वर्तमान स्थिति को देखते हुए मैं ही सिर्फ परेशान नहीं हो रही थी."

यह भी पढ़ें: ऐसा कॉलेज जहां यूट्यूब की होती है पढ़ाई, इस लड़की ने किया अप्लाई; अब उसके चैनल पर 7 मिलियन फॉलोअर्स

डिलीवरी एजेंट ने की गलत हरकत

उसने आगे कहा कि श्वेतंग जोशी नाम के डिलीवरी एजेंट ने बार-बार अपने पैर की ओर इशारा करते हुए चोट का जिक्र किया. महिला ने आरोप लगाया, "फिर उसने ड्राइवर के पैरों पर अपनी टॉर्च मारी और आरोप लगाया कि उसके प्राइवेट पार्ट दिख रहे थे. वह हंस रहा था और मुझे मजाकिया अंदाज में कह रहा था 'मैम, कृपया मदद कर दो'." उसने कहा कि उसने तुरंत घटना की सूचना जोमैटो को दी लेकिन कंपनी की प्रतिक्रिया से उसकी परेशानी और बढ़ गई.

महिला को महसूस कराया असहज

उसने लिखा, "कॉल पर महिला ने कहा कि वे दोनों पक्षों से स्थिति सुनेंगे, यानी मुझसे और डिलीवरी पार्टनर से. अपने सही दिमाग में कौन देर रात 1 बजे जोमैटो के कस्टमर सर्विस से कॉन्टैक्ट करने की जहमत उठाएगा, बिना रिफंड या कुछ मांगे? मैं चाहती थी कि तुरंत कार्रवाई की जाए. लेकिन एक महिला होने के नाते 'अगले नोटिस तक प्रतीक्षा करें' कहना घृणित और अमान्य है. इसके बाद भी जोमैटो से कोई जवाब नहीं आया, जिससे मुझे ये ख्याल आता है कि आपात स्थिति में खाना मंगवाना भी कितना असुरक्षित है. आपकी 'सुरक्षित डिलीवरी' की पॉलिसी और उसे फॉलो में आपको शर्म आनी चाहिए."

यह भी पढ़ें: Wedding Video: रोती-बिलखते हुए आई दुल्हन, कार की बजाय दूल्हे संग हुई ऐसी खतरनाक विदाई

जोमैटो ने उससे किया संपर्क

इस घटना से महिला बहुत परेशान और गुस्से से भर गई थीं क्योंकि उनका दावा था कि वो कई और महिलाओं को जानती हैं जिनके साथ हफ्ते में कई बार ऐसा होता है और वो चुप रहती हैं. बाद में एक अपडेट में, उसने बताया कि जोमैटो ने उससे संपर्क किया और जरूरी कदम उठाए, लेकिन उन्हें अब भी असुरक्षित महसूस हो रहा था. उसने बताया कि डिलीवरी वाले को हटा दिया गया है और उसका लाइसेंस कैंसिल कर दिया गया है.

उसने कहा, "मैं ये नहीं कहूंगी कि अब सुरक्षित महसूस करती हूं, मुझे अभी भी असुरक्षित लगता है, लेकिन उन्होंने वो किया जो वो कर सकते थे." उन्होंने माना कि उन्हें अब भी इस बात का डर है कि कहीं वो डिलीवरी वाला फिर उनके पते पर ना आ जाए, लेकिन कानूनी मदद मिलने से उन्हें थोड़ा आराम मिला.

 

TAGS

Trending news