Qamar Bajwa Controversy: पेरिस में मौज काट रहे बाजवा को पड़ीं गालियां, पत्नी के सामने ही हो गई भारी बेइज्जती
Advertisement
trendingNow11725461

Qamar Bajwa Controversy: पेरिस में मौज काट रहे बाजवा को पड़ीं गालियां, पत्नी के सामने ही हो गई भारी बेइज्जती

Qamar Javed Bajwa France: पूर्व पाक आर्मी चीफ कमर बाजवा (Qamar Bajwa) की फ्रांस में भारी बेइज्जती हो गई है. एक अफगानी शख्स ने बाजवा को उनकी पत्नी के सामने ही अपशब्द कहे हैं. बाजवा छुट्टी मनाने पहुंचे थे और वहां उनकी किरकिरी हो गई.

Qamar Bajwa Controversy: पेरिस में मौज काट रहे बाजवा को पड़ीं गालियां, पत्नी के सामने ही हो गई भारी बेइज्जती

Qamar Bajwa Insult: सत्ता से हटने के बाद पाकिस्तान (Pakistan) आर्मी पूर्व चीफ जनरल कमर जावेद बाजवा (Qamar Javed Bajwa) के दुर्दिन खत्म होने का नाम नहीं ले रहे हैं. विदेश में छुट्टियां बिताने के शौकीन बाजवा की फ्रांस की राजधानी पेरिस में भारी बेइज्जती हो गई है. दरअसल, एक अफगानी शख्स ने बाजवा को सरेआम अपशब्द कहे हैं. उसने पाकिस्तान और बाजवा को अफगानिस्तान के हालात के लिए जमकर कोसा. इस दौरान बाजवा के साथ उनकी बेगम भी थीं और उनके सामने ही बाजवा को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी. अफगानी शख्स ने पाकिस्तान को अफगानिस्तान में हुई 2 लाख से ज्यादा मौतों का जिम्मेदार बताया और कहा कि अफगानिस्तान में जिहाद की मुहिम छेड़ने के लिए भी पाकिस्तान दोषी है.

बाजवा को अफगानी ने सुनाई खरी-खरी

दरअसल, पाकिस्तान से बाहर छुट्टियां बिताना बाजवा के लिए मुश्किल हो गया है. आतंक की फैक्ट्री पाकिस्‍तान की आर्मी पूर्व सेना प्रमुख बाजवा को पेरिस में एक अफगानी ने बुरी तरह धो दिया. उसने बाजवा को अफगानिस्‍तान में जिहाद का जिम्मेदार बताते हुए खूब सुनाया. अफगानिस्तान की बर्बादी में पाकिस्तान के रोल के लिए वह खासा नाराज नजर आया. हालांकि, बाजवा उससे कहते हुए नजर आए कि अब वे आर्मी चीफ नहीं हैं.

क्यों फूटा अफगानी का गुस्सा?

जान लें कि पाकिस्तान और बाजवा पर अफगानी शख्स का गुस्सा ऐसे ही नहीं था. ब्राउन यूनिवर्सिटी की एक रिपोर्ट के अनुसार, 2001 से लेकर अभी तक अफगानिस्तान में 2 लाख 43 हजार लोग मारे जा चुके हैं. इनमें 70 हजार से अधिक लोग आम नागरिक हैं. इसी बात पर अफगानी शख्स का बाजवा को देखकर गुस्सा फूट पड़ा.

पाकिस्तान का पाप!

गौरतलब है कि अमेरिका में बाइडेन राज आने के बाद साल 2021 में अमेरिका ने अपनी सेना अफगानिस्तान से वापस बुला ली थी और फिर तालिबान ने अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया था. तालिबानी आतंकियों ने अफगानिस्तान को किसी जेल में बदल डाला है. उन्होंने बच्चियों की पढ़ाई और महिलाओं के काम करने तक पर रोक लगा दी है. बड़ी संख्या में अफगानी देश छोड़कर भागने को मजबूर हैं.

जरूरी खबरें

क्या बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ केस वापस लिया गया? पीड़िता के पिता ने दिया ये बयान
लोको पायलट की गलती नहीं... अब इस ऐंगल से होगी बालासोर हादसे की जांच

Trending news