चीनी राजदूत की पत्नी ने पाकिस्तानी मेड को पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
Advertisement
trendingNow11791046

चीनी राजदूत की पत्नी ने पाकिस्तानी मेड को पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Viral Video: घरेलू सेविकाओं के साथ बदसलूकी के मामले किसी खास जगह तक सीमित नहीं हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चीनी राजदूत की पत्नी अपने मेड को पिटती नजर आ रही हैं. हालांकि इस वीडियो की जी न्यूज पुष्टि नहीं करता है. वीडियो को ट्विटर हैंडल पर घर के क्लेश नाम से पोस्ट किया गया है.

चीनी राजदूत की पत्नी ने पाकिस्तानी मेड को पीटा, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

 Viral Video: घरेलू सेविकाओं के साथ बदसलूकी के मामले किसी खास जगह तक सीमित नहीं हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें चीनी राजदूत की पत्नी अपने मेड को पिटती नजर आ रही हैं. हालांकि इस वीडियो की जी न्यूज पुष्टि नहीं करता है. वीडियो को ट्विटर हैंडल पर घर के क्लेश नाम से पोस्ट किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है एक महिला दूसरी महिला के साथ बदसलूकी कर रही है. उसे मारपीट रही है. पीड़ित रहम की अपील करती है..पीटने वाली महिला से दूर जाने की कोशिश करती है. 

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौके पर मौजूद लोग पीटने वाली महिला को बचाने की कोशिश करते हैं. लेकिन चीनी राजदूत की पत्नी रुकती नहीं. वो पीड़ित के बालों को पकड़कर घसीटती है. यही नहीं उसके पेट पर लात भी मारती है. मारपीट के पीछे की वजह साफ नहीं है. इस वीडियो को जिस समय अपलोड किया गया तबसे लेकर अबतक करीब 86 हजार लोग देख चुके हैं. इस वीडियो पर एक ट्विटर यूजर लिखता है कि पढ़ाई लिखाई व्यवहार को बदलने का तरीरा है ना कि आप किसी के साथ बुरा व्यवहार करें. बहुत सारे यूजर सवाल पूछ रहे हैं कि आखिर वो महिला इस तरह से बदसलूकी क्यों कर रही है.

 

मां ने बेटी को पीटा

इससे पहले एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक महिला अपनी बेटी को सार्वजनिक रूप से पीट रही है. उसे इस बात से नाराजगी थी कि उसकी बेटी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ क्यों है.इससे सवाल भी उठा कि आखिर माता-पिता अपने बच्चे से ऐसा व्यवहार कैसे कर सकते हैं. वीडियो में पीड़ित लड़की अपनी मां से बार बार गुहार लगाती है कि वो उसे ना मारे.लेकिन उसकी मां पर कोई असर नहीं होता..बुरी तरह से मारने पीटने के बाद वो अपनी बेटी को कमरे में बंद कर देती है। 

Trending news