China: गार्ड ने टोक दिया, भन्‍ना गया शख्‍स; 5 करोड़ भी निकाले, साथ ही की ये 'हरकत'
X

China: गार्ड ने टोक दिया, भन्‍ना गया शख्‍स; 5 करोड़ भी निकाले, साथ ही की ये 'हरकत'

बिना मास्क लगाए बैंक पहुंचे एक करोड़पति शख्स को गार्ड ने टोक दिया, जिसके बाद उसने अपने अकाउंट में जमा सारा पैसा निकाल लिया और उसे ले जाकर दूसरे बैंक में जमा कर दिया.

China: गार्ड ने टोक दिया, भन्‍ना गया शख्‍स; 5 करोड़ भी निकाले, साथ ही की ये 'हरकत'

शंघाई: कोरोना वायरस महामारी (Covid-19 Pandemic) का खतरा अभी पूरी तरह से टला नहीं है. इसलिए कई देशों में अभी भी मास्क (Face Mask) लगाना अनिवार्य है. ऐसे में जब एक करोड़पति शख्स बैंक में बिना मास्क लगाए गया तो वहां खड़े सिक्योरिटी गार्ड ने उसे टोक दिया. गार्ड के टोकने का शख्स को इतना बुरा लगा कि उसने गुस्से में आकर बैंक में जमा अपना सारा पैसा निकाल लिया. इतना ही नहीं, शख्स ने बैंक कर्मचारियों को सारे नोट हाथ से गिनकर देने की अनोखी सजा भी सुनाई. इस दौरान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

बैंक में जमा थे करोड़ों रुपये

मिरर यूके की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये अजीबोगरीब घटना चीन (China) के शंघाई शहर में हुई. यहां स्थित बैंक ऑफ शंघाई (Bank of Shanghai) में स्टाफ के व्यवहार और सर्विस को बेहद बुरा बताते हुए करोड़पति शख्स ने अपने अकाउंट से 5 मिलियन युआन यानी लगभग 5,84,74,350 रुपये कैश निकाल लिए. सनवियर (Sunwear) के नाम से पहचाने जाने वाले इस शख्स ने बैंक स्टाफ को सजा देते हुए नोटों की गड्डी को मशीन के बजाय हाथ से गिनकर देने के लिए कहा. जिसके बाद बैंक में मौजूद सभी लोग नोट गिनने लगे. इसके बाद शख्स ने पैसे ले जाकर दूसरे बैंक में जमा कर दिए.


फोटो साभार- एशिया वायर

ये भी पढ़ें:- Covaxin को कब मिलेगी WHO से इमरजेंसी इस्तेमाल की मंजूरी? मिल गया जवाब

सोशल मीडिया पर बढ़ी फॉलोइंग

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शख्स ने बताया कि बैंक के सिंगल करेंसी काउंटर से इस अमाउंट को निकालने में दो बैंक कर्मियों को करीब 2 घंटे का समय लगा. कैश इतना ज्यादा था कि शख्स को इसे ले जाने के लिए 4 सूटकेस मंगाने लगे. इस खबर के सामने आने के बाद चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो (Weibo) पर सनवियर की ऑनलाइन फैन फॉलोइंग बढ़कर 1.7 मिलियन हो गई है. वहीं बैंक स्टाफ की नोट गिनते हुए वायरल हुई तस्वीरें लोगों को खूब पसंद आ रही हैं तो लोग इस पर कमेंट्स कर अपनी राय दे रहे हैं.

LIVE TV

Trending news