ZEE NEWS के खुलासे से घबराया दाऊद, ISI के अधिकारियों से गिड़गिड़ाया
Advertisement

ZEE NEWS के खुलासे से घबराया दाऊद, ISI के अधिकारियों से गिड़गिड़ाया

 ZEE NEWS WORLD EXCLUSIVE से आतंकी दाऊद इब्राहिम डर गया है. सूत्रों के मुताबिक, ZEE NEWS पर खबर देखने के बाद दाऊद ने कई लोगों को फोन किया. दाऊद ने सुरक्षा के लिए पाकिस्तान के सैन्य अधिकारियों को फोन किया.

आतंकवादी दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में रहता है.

मुंबई: ZEE NEWS WORLD EXCLUSIVE से आतंकी दाऊद इब्राहिम डर गया है. सूत्रों के मुताबिक, ZEE NEWS पर खबर देखने के बाद दाऊद ने कई लोगों को फोन किया. दाऊद ने सुरक्षा के लिए पाकिस्तान के सैन्य अधिकारियों को फोन किया.  ISI के अधिकारियों को भी फोन करके दाऊद ने मदद मांगी. आतंकी दाऊद ने अनीस और शकील को भी फोन किया. 

सूत्रों की अगर मानें तो अंडरवर्ल्ड की दुनिया में ये चर्चा अब गरम है कि दाऊद पर ZEE NEWS के वर्ल्ड एक्सक्लूसिव खुलासे और नॉन स्टॉप कवरेज से खुद दाऊद इब्राहिम कासकर सकपका चुका है. खुफिया सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक ZEE NEWS पर खुद को लेकर चल रही न्यूज़ देखने के बाद तिलमिलाए दाऊद ने आनन-फानन में देर रात तक कई फोन कॉल मिलाए. इनमें से कुछ कॉल अनीस और शकील को भी किए गए. 

#DawoodCaughtInPakistan: उस खूबसूरत एक्‍ट्रेस को जानिए जो है दाऊद इब्राहिम की सबसे बड़ी कमजोरी

 

दाऊद ने पाकिस्तानी आर्मी के एक सीनियर रिटायर्ड ऑफिसर और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी आईएसआई के आला अधिकारियों को भी फोन कर खुद के सुरक्षा को लेकर चिंता व्यक्त की. सूत्रों के मुताबिक दाऊद आईएसआई से खुद को अगले कुछ महीनों के लिए किसी सेफ हाउस में शिफ्ट करने की गुजारिश कर रहा है. हालांकि आईएसआई ने इस पर अब तक कोई फैसला नहीं लिया है. 

कराची में रहता है दाऊद इब्राहिम 
आतंकवादी दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में रहता है. कराची में दाऊद घर के आगे बाकायादा बैरिकेडिंग लगाई गई है और घर की छत पर एक सुरक्षा चौकी भी मौजूद है. दाऊद इब्राहिम अपने परिवार के साथ पूरी सुरक्षा में रह रहा है और इसके लिए उसने एक ऐसा इलाका चुना है जहां पाकिस्तानी सेना के अफसर रहते हैं. इस घर का पता है कि डी-13 ब्लॉक 4, KDA स्कीम 5, क्लिफटन कराची, पाकिस्तान.  

कराची के क्लिफटन इलाके में मौजूद दाऊद इब्राहिम का घर है जिसे वहां व्हाइट हाउस के नाम से जाना जाता है. दाऊद के घर के पास ही उसके भाई अनीस और नूरा इब्राहिम का भी घर है. क्लिफटन कराची के सबसे महंगे इलाकों में से एक है और इसी इलाके में रूस का दूतावास है, ऊंची-ऊंची इमारतें और शॉपिंग मॉल्स भी हैं. 

Trending news