Pakistan Crisis: इमरान खान सरकार में मंत्री रहीं शिरीन मजारी ने लगाए पाक पीएम पर ये गंभीर आरोप, मांगी सफाई
Advertisement

Pakistan Crisis: इमरान खान सरकार में मंत्री रहीं शिरीन मजारी ने लगाए पाक पीएम पर ये गंभीर आरोप, मांगी सफाई

Pakistan: शिरीन मजारी ने ट्विटर पर लिखा, मंगलवार को पीएम दुबई में थे. यहां उनके एयरक्राफ्ट के बगल में इजराइली खुफिया एजेंसी मोसाद का स्पेशल मिशन जेट कुछ घंटे बाद आकर खड़ा हुआ. दोनों के विमान 9 घंटे तक एक-दूसरे के बगल में खड़े रहे. यह महज इत्तेफाक था या कुछ और?

शहबाज शरीफ

Pakistan Politcal Crisis: इमरान खान पर पिछले कुछ दिनों में हुई कार्रवाई के बाद से बेशक पूर्व पीएम इमरान अभी चुप नजर आ रहे हों, लेकिन उनकी जगह उनकी पार्टी के दूसरे नेताओं ने मोर्चा संभाल रखा है और ये नेता सरकार को लगातार घेर रहे हैं. इसी कड़ी में इमरान खान सरकार में मंत्री रहीं शिरीन मजारी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ पर आरोप लगाएं हैं कि पिछले दिनों उन्होंने कतर की राजधानी दोहा के एयरपोर्ट पर प्लेन में इजराइल के कुछ अफसरों से मुलाकात की. उन्होंने इस पर विदेश मंत्रालय और शहबाज से सफाई भी मांगी है. हालांकि अभी पीएम या विदेश मंत्रालय की तरफ से इस पर कुछ भी नहीं कहा गया है.

'9 घंटे तक दोनों के विमान साथ रहे'

बता दें कि पाकिस्तान दुनिया के उन कुछ देशों में शामिल है जिन्होंने अब तक इजराइल को मान्यता नहीं दी है. इमरान खाने ने अपने कार्यकाल में बताया था कि उन पर इजराइल को मान्यता देने के लिए काफी दबाव डाला गया था. शिरीन मजारी ने इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर लिखा कि, मंगलवार को पीएम दुबई में थे. यहां उनके एयरक्राफ्ट के बगल में इजराइली खुफिया एजेंसी मोसाद का स्पेशल मिशन जेट कुछ घंटे बाद आकर खड़ा हुआ. दोनों के विमान 9 घंटे तक एक-दूसरे के बगल में खड़े रहे. यह महज इत्तेफाक था या कुछ और?

शहबाज ने किया था कतर का दौरा

शिरीन यहीं नहीं रुकीं, उन्होंने आरोप लगाने के बाद कहा कि, मेरे पास इसके पुख्ता सबूत हैं. प्लेन ट्रैकिंग वेबसाइट्स पर भी ये डिटेल्स हैं. फिर भी अगर मेरे आरोप गलत हैं तो पीएम या विदेश मंत्रालय के अधिकारी इसका खंडन करें. बता दें कि पाकिस्तानी पीएम शहबाज शरीफ इसी हफ्ते कतर गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो पीएम के साथ पाक सेना के कई वरिष्ठ अधिकारी भी मौजूद थे. बताया जा रहा है कि ये सब इसलिए गए थे क्योंकि आगामी फुटबॉल विश्वकप में पाकिस्तान की फौज सिक्योरिटी देखेगी. हालांकि, इस मुद्दे पर अभी कतर का कोई जवाब नहीं आया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news