पाकिस्तान की जीत पर फूले नहीं समा रहे इमरान, भारत पर दे दिया ऐसा बयान
X

पाकिस्तान की जीत पर फूले नहीं समा रहे इमरान, भारत पर दे दिया ऐसा बयान

टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) में जीत के बाद से ही पाकिस्तान (Pakistan) से लगातार बयान आ रहे हैं. अब इमरान खान ने भारत से बातचीत को लेकर अलग ही बात कही है.

पाकिस्तान की जीत पर फूले नहीं समा रहे इमरान, भारत पर दे दिया ऐसा बयान

रियाद: टी-20 वर्ल्ड कप (T-20 World Cup) में जीत का नशा पाकिस्तान (Pakistan) के हर आम और खास के सिर चढ़ कर बोल रहा है. जनता फायरिंग कर रही हो तो मंत्री अंट-शंट कुछ भी बक रहे हैं अब प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने भी ऐसा बयान दिया है, जिससे जाहिर होता है कि पाकिस्तानियों के लिए ये जीत किस हद तक अहम है.

भारत के साथ रिश्ते सुधारने पर जोर

पाकिस्तान के SammaTV के मुताबिक प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने सऊदी अरब में भारत के साथ रिश्ते सुधारने की जरूरत बताई. हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ये समय इस बातचीत के लिए उचित नहीं है. इसके पीछे इमरान खान ने रविवार को हुए भारत-पाकिस्तान मैच के नतीजों को वजह बताया.  

बातचीत का 'अच्छा समय' नहीं

दरअसल पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान रियाद में पाकिस्तान-सऊदी इन्वेस्टमेंट फोरम को संबोधित कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने कहा, रविवार की रात भारत की टी-20 वर्ल्ड कप में मिली हार के बाद पड़ोसी देश के साथ संबंधों में सुधार के बारे में बात करने का यह 'अच्छा समय' नहीं है. उन्होंने यह भी कहा, अगर हम किसी तरह भारत के साथ अपने रिश्ते सुधारते हैं तो यह दोनों देशों के लिए अच्छा होगा. 

यह भी पढ़ें: एडल्ट साइट पर मैथ्स की ट्यूशन देता है टीचर, कमाई में बना डाले रिकॉर्ड

फिर कश्मीर राग अलापा

पाकिस्तान-सऊदी अरब निवेश मंच से बोलते हुए बोलते हुए इमरान खान ने कहा, 'भारत और पाकिस्तान के बीच केवल एक ही मुद्दा है- कश्मीर. इसे दो 'सभ्य' पड़ोसियों की तरह हल किया जाना चाहिए. 72 साल पहले यूएन ने कश्मीरियों को अधिकारों की जो गारंटी दी थी, उसके अलावा हमारा कोई मुद्दा नहीं है.'

LIVE TV

Trending news