इमरान खान ने मरियम नवाज पर की भद्दी टिप्पणी- 'मेरा नाम इतनी शिद्दत से मत लो कि पति बुरा मान जाए'
Advertisement

इमरान खान ने मरियम नवाज पर की भद्दी टिप्पणी- 'मेरा नाम इतनी शिद्दत से मत लो कि पति बुरा मान जाए'

Imran Khan On Maryam Nawaz: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष ने मुल्तान में एक रैली को संबोधित करते हुए मरियम नवाज पर विवादित टिप्पणी कर दी है. इमरान खान ने कहा कि जिस तरह आप लगातार मेरा नाम ले रही हैं, आपके पति परेशान हो सकते हैं.

file photo

Imran Khan On Maryam Nawaz: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपनी बयानबाजी से मर्यादा की सारी सीमाओं को तोड़ दिया है. उन्होंने अपने भाषण में पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी. पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के अध्यक्ष ने मुल्तान में एक रैली को संबोधित करते हुए मरियम नवाज पर विवादित टिप्पणी कर दी है. 

इमरान खान की विवादित टिप्पणी

इमरान खान ने अपनी रैली में मरियम नवाज की सरगोधा रैली का जिक्र करते हुए कहा, 'सरगोधा रैली में मरियम नवाज ने अपने भाषण में इतने जज्बे और जुनून के साथ मेरा नाम लिया. मैं उससे कहना चाहूंगा कि मरियम थोड़ा सावधान रहें, जिस तरह आप लगातार मेरा नाम ले रही हैं, आपके पति परेशान हो सकते हैं.'

भड़के देश के प्रधानमंत्री

इमरान खान के इस बयान की अब पाकिस्तान में कड़ी आलोचना हो रही है. उनके बयान के बाद कई राजनेताओं ने कड़ी आपत्ति जताई है. पाकिस्तान के वर्तमान प्रधानमंत्री और मरियम के चाचा शहबाज शरीफ ने ट्वीट कर लिखा, 'देश की बेटी मरियम के खिलाफ इस्तेमाल की जाने वाली अपमानजनक भाषा की पूरे देश को निंदा करनी चाहिए, खासकर महिलाओं को इमरान खान के बयान की कड़ी निंदा करनी चाहिए. देश के खिलाफ आपके अपराध आपके हास्य में नहीं छिप सकते.' 

पूर्व राष्ट्रपति ने की निंदा

शहबाज शरीफ ने आगे लिखा, 'मस्जिद ए नबवी की मर्यादा का उल्लंघन करने वालों से महिलाओं और बेटियों के सम्मान की कोई उम्मीद नहीं की जा सकती है.' वहीं पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी ने भी इमरान खान के बयान की निंदा की. उन्होंने कहा कि वह PTI अध्यक्ष द्वारा मरियम नवाज पर की गई अपमानजनक भाषा की निंदा करते हैं. उन्होंने कहा, 'जिनके घर में मां-बहनें हैं, वे दूसरी महिलाओं के खिलाफ ऐसी भाषा का इस्तेमाल नहीं करते हैं. राजनीति के नाम पर कृपया इतना नीचे मत गिरो.

Trending news