रिक्शे में सवारी करते दिखा Imran Khan जैसा शख्स, Video वायरल
Advertisement

रिक्शे में सवारी करते दिखा Imran Khan जैसा शख्स, Video वायरल

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान जैसे एक शख्स का वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो देखकर आपको इमरान खान की जवानी के दिन याद आ जाएंगे. जब इमरान खान पाकिस्तान के लिए क्रिकेट खेला करते थे और उनकी गिनती पाकिस्तान में हीरो के तौर पर की जाती थी.

रिक्शे में सवारी करता इमरान खान जैसा शख्स

इस्लामाबाद: इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान जैसा एक युवक रिक्शे की सवारी करता दिख रहा है. जैसे ही वीडियो अपलोड देखते ही देखते सुर्खियों में छा गया. वीडियो पाकिस्तान के सियालकोट का बताया जा रहा है.

  1. इमरान खान जैसा दिखता है ये शख्स
  2. इमरान खान का हमशक्ल देखिए
  3. इमरान खान जैसे शख्स का वीडियो वायरल

इमरान की जवानी के दिनों जैसा दिखता है युवक

रिक्शे में सवारी करता जो युवक दिख रहा है वो इमरान खान के उन दिनों की याद दिलाता है जब वो क्रिकेट खेला करते थे. एकदम वैसी ही कद काठी, लंबे बाल और नीली आंखें, इमरान खान के जवानी के दिनों की याद दिला रही हैं. इसी वजह से देखते ही देखते ये वीडियो वायरल हो गया है.

ये भी पढ़ें: India vs Australia 4th Test: Shubman Gill के लिए लकी साबित हुआ ये लाल रुमाल, जानिए पूरा किस्सा

पाकिस्तान के हीरो हैं इमरान खान

इमरान खान 2018 में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बने थे लेकिन इससे पहले उनकी गिनती पाकिस्तान के सेलेब्रिटीज में होती रही है. एक तरह से इमरान खान पाकिस्तान के सदाबहार हीरो हैं क्योंकि इमरान खान की कप्तानी में ही पाकिस्तान ने वनडे क्रिकेट का वर्ल्ड कप 1992 में जीता था और उसके बाद से पाकिस्तान ने अब तक वर्ल्ड कप नहीं जीता है.

VIDEO

Trending news