Pakistan: Wife के TikTok वीडियो बनाने पर Husband बना जल्लाद, सास सहित गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारा
Advertisement

Pakistan: Wife के TikTok वीडियो बनाने पर Husband बना जल्लाद, सास सहित गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतारा

रेशमा को TikTok पर वीडियो अपलोड करने का शौक था. पति की चेतावनी के बावजूद वह वीडियो अपलोड करती थी, इस पर दोनों में कई बार झगड़ा हुआ, जिससे तंग आकर रेशमा अपने मायके चली गई थी. आरोप है कि इशाक रविवार को वहां पहुंचा और अपनी पत्नी के साथ ही सास को भी गोलियों से भून दिया.  

फाइल फोटो: Samaa न्यूज

कराची: पाकिस्तान (Pakistan) में एक महिला को TikTok वीडियो बनाने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. महिला को मौत के घाट उतारने वाला कोई और नहीं बल्कि उसका पति (Husband) है. इतना ही नहीं, आरोपी ने अपनी सास की भी बेरहमी से हत्या कर दी. कराची (Karachi) के लांडी इलाके की शेरपाओ कॉलोनी में रविवार को हुई इस वारदात के आरोपी का नाम इशाक (Ishaq) है. पुलिस ने उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है.

  1. कराची में रविवार को दिया वारदात को अंजाम
  2. आरोपी पति को तलाश रही पुलिस
  3. झगड़े के बाद से मायके में रहती थी महिला
  4.  

Phone पर बात करने के भी था खिलाफ  

‘Samaa न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, कायदाबाद पुलिस स्टेशन के एसएचओ गौस बख्श (Quaidabad SHO Ghous Bux) ने बताया कि इशाक अपनी बीवी रेशमा के बिना इजाजत घर से बाहर जाने, TikTok पर वीडियो अपलोड करने और लोगों के साथ फोन पर बात करने से नाराज रहता था. इस बात को लेकर उसका अपनी सास से भी दो-तीन बार झगड़ा हुआ था. 

ये भी पढ़ें -Pakistan के मौलाना तो Imran Khan से भी आगे निकले, कहा-'औरतों का जिस्म दिखाना, मर्द को जुर्म की दावत देता है'

VIDEO

आरोपी ने Wife को दी थी कई बार चेतावनी 

रेशमा को TikTok पर वीडियो अपलोड करने का शौक था. पति की चेतावनी के बावजूद वह वीडियो अपलोड करती थी, इस पर दोनों में कई बार झगड़ा हुआ. जिससे तंग आकर रेशमा अपने मायके में रहने चली गई थी. आरोप है कि इशाक रविवार को वहां पहुंचा और अपनी पत्नी के साथ ही सास को भी गोलियों से भून दिया.  इस वारदात में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने चश्मदीदों के बयान रिकॉर्ड करने के बाद केस दर्ज कर लिया है.

February में हुआ था 4 TikTokers का Murder

इस वारदात को अंजाम देने के बाद से इशाक फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. बता दें कि इसी साल 2 फरवरी को कराची के गार्डन टाउन एरिया (Karachi’s Garden Town) में चार लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. ये चारों भी TikTok पर वीडियो अपलोड किया करते थे. इनकी पहचान मुस्कान, आमिर, रेहान और सज्जाद के तौर पर हुई थी. पुलिस ने बताया था कि हत्याकांड के प्रमुख आरोपी सवायरा की आमिर से दोस्ती थी, लेकिन उसे आमिर का मुस्कान से मिलना-जुलना पसंद नहीं था. हत्याकांड से कुछ घंटे पहले ही मुस्कान और आमिर ने TikTok पर एक वीडियो अपलोड किया था. इससे नाराज सवायरा ने चारों की हत्या करवा दी थी.

 

Trending news