सऊदी अरब गए इमरान खान को 'अपनों' ने ही घेरा, मरियम नवाज ने यूं कसा तंज
X

सऊदी अरब गए इमरान खान को 'अपनों' ने ही घेरा, मरियम नवाज ने यूं कसा तंज

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान विपक्ष के निशाने पर हैं. सऊदी अरब गए खान पर विपक्षी नेता मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने हमला बोला है. उन्होंने 2014 का एक वीडियो शेयर करते हुए इमरान से सवाल पूछा है, जिसका जवाब मिलना अभी बाकी है. 

सऊदी अरब गए इमरान खान को 'अपनों' ने ही घेरा, मरियम नवाज ने यूं कसा तंज

इस्‍लामाबाद: पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. ‘नया पाकिस्तान’ के नाम पर मुल्क को आर्थिक बदहाली में धकेलने वाली इमरान विपक्ष से लेकर आम जनता तक के निशाने पर हैं. अब पाकिस्‍तान मुस्लिम लीग (नवाज) की उपाध्‍यक्ष मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने एक बार फिर उन्हें निशाना बनाया है. मरियम ने इमरान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट करते हुए उनसे सवाल पूछा है. 

2014 का जिक्र कर बोला हमला

मरियम नवाज (Maryam Nawaz) द्वारा शेयर वीडियो में इमरान खान (Imran Khan) को ये कहते हुए सुना जा सकता है कि देश के हालात खराब हैं और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ उमराह कर रहे हैं. दरअसल, ये वीडियो वर्ष 2014 का है जब नवाज शरीफ पीएम थे और इमरान खान विपक्ष में थे. उस वक्‍त नवाज उमराह के लिए गए थे. मरियम की तरफ से ये वीडियो ऐसे समय में पोस्‍ट किया गया है जब पीएम इमरान खान सऊदी अरब में उमराह के लिए गए हैं. वहीं उनके पड़ोसी देश अफगानिस्‍तान में हालात सही नहीं हैं और खुद पाकिस्‍तान की स्थिति काफी खराब है.

ये भी पढ़ें -एक जीत क्या मिली खुशी से पागल हो गए पाकिस्तान के गृह मंत्री, भारतीय मुस्लिमों पर कही ये बात

बढ़ती Inflation पर भी PM को घेरा

मरियम ने कहा है कि जब उनके पिता सऊदी अरब में उमराह के लिए गए थे उस वक्‍त पाकिस्‍तान के हालात खराब नहीं थे और न ही सरकारी पैसे का दुरुपयोग शादी समारोह में हिस्‍सा लेने के लिए गया था. मरियम का ये बयान ऐसे वक्त पर आया है जब पाकिस्‍तान की विपक्षी पार्टियां लगातार इमरान खान की सरकार के खिलाफ महंगाई का मुद्दा उठा रही हैं. गौरतलब है कि इमरान खान की सरकार बनने के बाद से देश में महंगाई की दर लगातार बढ़ती जा रही है. इसके अलावा पाक के ऊपर विदेशों से लिया कर्ज भी बढ़ा है.

विपक्ष आयोजित कर रहा रैलियां

विपक्ष लगातार इमरान खान सरकार के खिलाफ रैलियां आयोजित कर रहा है. इन रैलियों में मुख्य मुद्दा महंगाई और और सुरक्षा है. क्योंकि दोनों ही मामलों में इमरान नाकाम साबित हुए हैं. विपक्ष का कहना है कि खान के सत्ता में आने के बाद से देश में महंगाई की वजह से आम जनता का बुरा हाल है. खाने-पीने की चीजों की कीमतों में जबरदस्‍त उछाल आया है. इसके बावजूद प्रधानमंत्री दूसरे कामों में व्यस्त हैं, जबकि मौजूदा समय में उनकी पहली प्राथमिकता आवाम की परेशानियों को दूर करना होना चाहिए.

 

Trending news