एक जीत क्या मिली खुशी से पागल हो गए पाकिस्तान के गृह मंत्री, भारतीय मुस्लिमों पर कही ये बात
X

एक जीत क्या मिली खुशी से पागल हो गए पाकिस्तान के गृह मंत्री, भारतीय मुस्लिमों पर कही ये बात

क्रिकेट वर्ल्ड कप में हर बार भारत से मुंह की खाने वाले पाकिस्तान को एक जीत क्या मिली, उसके गृह मंत्री खुशी से पागल हो गए. अपनी टीम को बधाई देते हुए वो यहां तक कह गए कि भारत सहित दुनियाभर के मुस्लिमों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे.

एक जीत क्या मिली खुशी से पागल हो गए पाकिस्तान के गृह मंत्री, भारतीय मुस्लिमों पर कही ये बात

इस्लामाबाद: भारत के खिलाफ क्रिकेट विश्व कप (Cricket World Cup) में पहली जीत मिलने पर पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) खुशी से पागल हो गए हैं और इसी पागलपन में वह अजीबोगरीब बयानबाजी कर रहे हैं. टी-20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 राउंड मुकाबले में पाकिस्तान ने रविवार को टीम इंडिया को 10 विकेट से हराया. अब तक हर बार क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तानी टीम को शिकस्त मिलती रही थी, लेकिन दुबई में खेले गए इस मुकाबले में उसने इतिहास बदल दिया. इसी को लेकर गृह मंत्री शेख रशीद खुशी से पागल हो गए हैं.  

इस अंदाज में दी Team को बधाई

विश्व कप में भारत के खिलाफ पहली जीत पर पाकिस्तानी गृह मंत्री शेख रशीद (Sheikh Rashid) ने एक वीडियो संदेश जारी किया है. अपने इस मैसेज में भारतीय मुसलमानों का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा है कि भारत के मुसलमानों के जज्बात भी पाकिस्तानी टीम के साथ थे. रशीद ने एक मिनट 11 सेकंड का वीडियो अपलोड कर अपनी टीम को बधाई दी और कहा कि भारत सहित दुनियाभर के मुस्लिमों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे.

कुछ ज्यादा ही बोल गए Sheikh Rashid

शेख रशीद ने कहा, ‘मैं पाकिस्तान की कौम को जीत पर मुबारकबाद देता हूं. जिस तरह से टीम ने शिकस्त दी है, उसे सलाम करता हूं. आज पाकिस्तान ने अपना लोहा मनवाया है. मुझे अफसोस है कि यह पहला भारत-पाकिस्तान मैच है, जिसे मैं कौमी जिम्मेदारियों की वजह से ग्राउंड में नहीं खेल सका. लेकिन मैंने तमाम ट्रैफिक को कह दिया है कि कंटेनर हटा दिए जाएं ताकि कौम जश्न मना सके. पाकिस्तान की टीम और कौम को यह जीत मुबारक. आज हमारा फाइनल था. हिन्दुस्तान सहित दुनिया के मुसलमानों के जज्बात पाकिस्तानी टीम के साथ थे. इस्लाम को फतह मुबारक हो’.

Imran ने नहीं देखने दिया Match 

पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद भारत-पाकिस्तान का मैच देखने के लिए यूएई पहुंचे थे, लेकिन पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान ने उन्हें वापस बुला लिया था. एक रिपोर्ट में दावा किया गया था रशीद को पाकिस्तान की मौजूदा सुरक्षा स्थितियों से निपटने के लिए बुलाया गया. दरअसल, पाकिस्तान में कट्टरपंथी समूह तहरीर ए लब्बैक पाकिस्तान (टीएलपी) ने ऐलान किया था कि वह अपने प्रमुख हाफिज हुसैन रिजवी की नजरबंदी के खिलाफ इस्लामाबाद में एक बड़ा मार्च निकालेगा. इसी के चलते शेख रशीद को वापस देश बुलाया गया था.

 

Trending news