Taliban की जीत से उत्साहित Masood Azhar कश्मीर में कर सकता है कुछ बड़ा, आतंकियों को तैयार रहने का दिया आदेश
Advertisement

Taliban की जीत से उत्साहित Masood Azhar कश्मीर में कर सकता है कुछ बड़ा, आतंकियों को तैयार रहने का दिया आदेश

अफगानिस्तान में पाकिस्तान की मदद से तालिबान का कब्जा होने से वहां के आतंकी संगठन बेहद खुश हैं. उन्हें लगने लगा है कि अब वो अपने नापाक मंसूबों को अंजाम दे सकेंगे. जैश-ए-मोहम्मद का संस्थापक मौलाना मसूद अजहर बिल से बाहर निकल आया है और कश्मीर को लेकर योजना बना रहा है.

फाइल फोटो

इस्लामाबाद: अफगानिस्तान में तालिबान की वापसी से पाकिस्तान के आतंकी संगठन बेहद खुश हैं. जैश-ए-मोहम्मद के संस्थापक मौलाना मसूद अजहर (Jaish-e-Mohammed Founder Maulana Masood Azhar) ने तो बाकायदा लेख लिखकर अपनी खुशी जाहिर की है. इतना ही नहीं, मसूद ने कश्मीर (Kashmir) में फिर से दहशत फैलाने के संकेत भी दिए हैं. उसने अपने आतंकियों (Terrorists) से भविष्य में कश्मीर के लिए तैयार रहने को कहा गया है. 

  1. जैश का संस्थापक है मसूद अजहर
  2. आर्टिकल लिखकर जताई खुशी
  3. तालिबान का करता रहा है समर्थन
  4.  

Afghan में मिलेगी जिम्मेदारी 

आतंकी मौलाना मसूद अजहर (Maulana Masood Azhar) ने अमेरिका समर्थित अफगान सरकार के गिरने पर खुशी जताई है. ‘मंजिल की तरफ’ शीर्षक के साथ लिखे आर्टिकल में जैश के संस्थापक ने अफगानिस्तान में मुजाहिदीनों की जीत पर ऊपरवाले का शुक्रिया अदा किया है. इस लेख में मसूद ने यह भी दावा किया है कि अफगानिस्तान के एक या दो प्रांतों में प्रमुख या उप प्रमुख की जिम्मेदारी जैश को दी जा सकती है. इसके अलावा, उसने जैश के सदस्यों को भविष्य में कश्मीर के लिए तैयार रहने को कहा है.

ये भी पढ़ें -Kabul Airport के बाहर पिछले 6 घंटों से फंसे हैं Indians, बसों में बैठकर कर रहे अंदर दाखिल होने का इंतजार

भेजा जा रहा खास Message 

बहावलपुर स्थित जैश के मरकज में आतंकियों के बीच एक खास मैसेज भेजा जा रहा है. इस मैसेज में जैश के सदस्यों से तालिबान की जीत पर खुशी जताने और ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करने और भविष्य में कश्मीर के लिए तैयारी करने को कहा गया है. बता दें कि जैश-ए-मोहम्मद नाटो सेनाओं और अफगान आर्मी के खिलाफ तालिबान का साथ देता रहा है. इस वजह से उसकी जीत पर जैश में खुशी का माहौल है.  

हर हरकत पर India की पैनी नजर

इससे पहले, अलकायदा की यमन ब्रांच भी तालिबान को जीत की बधाई दे चुकी है. माना जा रहा है कि अफगानिस्तान पर कब्जे के बाद तालिबान आतंकवाद को पनाह दे सकता है. भारत सरकार भी इस संभावित खतरे से वाकिफ है, इसलिए पूरी सतर्कता बरती जा रही है. पाकिस्तान के आतंकी संगठनों की हर हरकत पर भारतीय एजेंसियों की पैनी नजर है.

 

Trending news