Pakistan में जहां है अंजू, PAK फौज भी वहां जाने से खाती है 'खौफ'; वो जान लेती तो...
Advertisement
trendingNow11797769

Pakistan में जहां है अंजू, PAK फौज भी वहां जाने से खाती है 'खौफ'; वो जान लेती तो...

Anju Nasrullah love story: प्यार-मोहब्बत में कुछ भी कर लो ये सभी चीजें छिपाए नहीं छिपती हैं. इसके बावजूद ये भी सच है कि प्रेम में अंधा हो जाना भी सही नहीं होता. क्योंकि कई बार प्रेम में लोग ऐसा फैसला ले लेते हैं जिसके चलते उसे जिंदगी भर के लिए पछताना पड़ सकता है.

Pakistan में जहां है अंजू, PAK फौज भी वहां जाने से खाती है 'खौफ'; वो जान लेती तो...

Pakistan TTP Khyber Pakhtunkhwa: दुनियाभर में लाख समस्याएं हो मगर आशिकों की प्रेम कहानियां अपनी धुन में चलती हैं. सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी की खबरों पर ब्रेक लगा तो राजस्थान से पाकिस्तान पहुंची अंजू और उसके फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह के किस्सों ने जोर पकड़ लिया. दोनों की स्टोरी में एक चीज कॉमन है और वो ये कि सीमा और अंजू दोनों का दावा है कि उनकी मैरिड लाइफ सही नहीं चल रही थी. पानी मानो सिर के ऊपर से गुजर रहा था इसलिए आगे जो कुछ हुआ भी उसने लोगों को गली चौराहों और सोशल मीडिया पर बहस करने का एक नया मुद्दा दे दिया.

जहां अंजू हैं वहां जाने से कांपते हैं पाक फौज के पैर

अंजू और नसरुल्लाह की कथित शादी से पहले का एक वीडियो सामने आया है. वो उसी खैबर पख्तूनख्वा (KP) में बना है जहां पर पाकिस्तान की फौज (Pak Army) भी जाने से पहले 100 बार अपना नफा नुकसान सोचती है. दरअसल खैबर पख्तूनख्वा के एक बड़े हिस्से में आतंकी संगठन तहरीक ए तालिबान (TTP) का राज चलता है, वहां पर वही होता है जो आतंकी चाहते हैं. तहरीक ए तालिबान (पाकिस्तान) से पाकिस्तान की सरकार (Pakistan Government) भी कांपती है.

पेशावर (Peshawar) से लेकर खैबर पख्तूनख्वा तक जहां कहीं भी कोई हमला होता है तब इसी TTP का नाम सामने आता है. पाकिस्तानी सेना भी इस आतंकी संगठन के खिलाफ कार्रवाई करने से खौफ खाती है. पाकिस्तान की सरकार और टीटीपी में बाकायदा दो मुल्कों की तरह शांति समझौता यानी सीजफायर होता है.

बेहद खतरनाक है टीटीपी

आपको बताते चलें कि इसी TTP ने इंटरनेशनल अवार्ड विनर मलाला यूसुफजई पर हमला किया था. वहीं 16 दिसंबर 2014 को पेशावर के आर्मी स्कूल पर हमला करके इसी आतंकी संगठ तहरीक ए तालिबान ने 126 बच्चों की हत्या कर दी. हाल ही में खैबर पख्तुनवा की एक  ऐतिहासिक मस्जिद में हुए एक आत्मघाती धमाके में एक पुलिस अफसर की मौत हो गई थी. वहीं मस्जिद परिसर को नुकसान पहुंचा था.

आतंकी घटनाओं में 500 गुना इजाफा

पाकिस्तान स्ट्रैटेजिक फोरम के एक ट्वीट के मुताबिक, पिछले साल 18 जून 2022 से 18 जून 2023 तक यहां 665 आतंकी हमले हुए. जिनमें 15 आत्मघाती बम विस्फोट भी शामिल थे. बीते एक साल के आंकड़ों से हम इस साल की वारदातों की तुलना करें तो खैबर पख्तुनवा में आतंकवादी वारदातों में 500% की भारी बढ़ोतरी हुई है. खैबर पख्तूनख्वा में पाकिस्तानी सेना भी जाने से कतराती है. वहां मानो सरकार के बजाए TTP का राज चलता है. इन आतंकवादियों को रोकने की ताकत न तो पाकिस्तान की सेना के पास है, न पाक रेंजर्स के पास ऐसे में पाकिस्तान की पुलिस की वहां कोई पूछ नहीं है.

कहा जा रहा है कि अंजू वहां बहुत खुश है, मानो वो पाकिस्तान की बजाए अमेरिका और यूरोप के किसी खुशहाल देश में पहुंच गई हो. सच्चाई यह है कि पाकिस्तान, जहां महंगाई की वजह से लोगों को रोटी के लाले हैं. वहां की अर्थव्यवस्था दम तोड़ रही है. कर्ज (Loan) लिए बगैर वहां पे कोई काम पूरा होना संभव नहीं है. ऐसे में अंजू का सीमा पार करके पाकिस्तान के सबसे खतरनाक इलाके में पहुंच जाना लोगों की समझ में नहीं आ रहा है.

Trending news