'बद्री की दुल्हनिया' पर लगाए ठुमके.. पाकिस्तानी लड़की ने आलिया भट्ट को किया फेल, यहां देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow11570789

'बद्री की दुल्हनिया' पर लगाए ठुमके.. पाकिस्तानी लड़की ने आलिया भट्ट को किया फेल, यहां देखें वीडियो

Pakistan hot girl dance: पाकिस्तानी डांस वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे हैं. पाकिस्तानी लड़कियां अपने डांस के वीडियो ऑनलाइन पोस्ट कर रही हैं ताकि उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ें.

'बद्री की दुल्हनिया' पर लगाए ठुमके.. पाकिस्तानी लड़की ने आलिया भट्ट को किया फेल, यहां देखें वीडियो

Pakistan hot girl dance: पाकिस्तानी डांस वीडियो इंटरनेट पर इन दिनों तेजी से वायरल हो रहे हैं. पाकिस्तानी लड़कियां अपने डांस के वीडियो ऑनलाइन पोस्ट कर रही हैं ताकि उनके फॉलोअर्स तेजी से बढ़ें. डांस वीडियो का क्रेज तब और बढ़ गया जब पाकिस्तान की आयशा ने अपनी जबरदस्त परफ़ॉर्मेंस से सोशल मीडिया यूजर्स का दिल चुरा लिया. आयशा ने कुछ महीने पहले 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने पर डांस किया था जो आज भी खूब देखा जा रहा है. लोग उसके डांस स्टेप्स को फॉलो कर वीडियो रील ऑनलाइन पोस्ट कर रहे हैं.

आयशा ने सेट किया ट्रेंड

आयशा के डांस वीडियो के हिट हो जाने के बाद इंटरनेट पर पाकिस्तानी लड़कियों के डांस वीडियो की बहार सी आ गई है. पाकिस्तानी लड़कियां इन दिनों अपने डांस वीडियो से इंटरनेट का तापमान बढ़ा रही हैं. एक बार फिर एक पाकिस्तानी लड़की इंटरनेट पर अपने डांस से आग लगा रही है.

पाकिस्तानी डांस वीडियो वायरल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पाकिस्तानी लड़की इंटरनेट पर तहलका मचा रही है. लड़की बॉलीवुड गाने 'बद्री की दुल्हनिया' पर डांस कर रही है. नेटिज़न्स उसकी खूबसूरत अदाओं के दीवाने हो रहे हैं. लड़की हरे रंग का शरारा पहने नजर आ रही है. वह सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही है. वीडियो को बार-बार देखा जा रहा है. इस वीडियो पर नेटिजन्स भी खूब प्यार बरसा रहे हैं.

यहां देखें वीडियोः

वीडियो को गुड थिंक्स ने YouTube पर शेयर किया है. यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया के लिए नया सनसनीखेज वीडियो बन गया है. यह वीडियो आपके सारे मूड को ठीक कर देगा. वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news