Pakistan News: तकिये से पत्नी का गला घोंटा, फिर बच्चों के सामने कड़ाहे में उबाला, पाकिस्तान में कत्ल की खौफनाक वारदात
Advertisement

Pakistan News: तकिये से पत्नी का गला घोंटा, फिर बच्चों के सामने कड़ाहे में उबाला, पाकिस्तान में कत्ल की खौफनाक वारदात

Pakistan News: मीडिया रिपोर्ट में यह अनुमान लगाया गया है कि आशिक ने नरगिस को अन्य पुरुषों के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और ऐसा करने से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी आशिक की तलाश शुरू कर दी है.

Pakistan News: तकिये से पत्नी का गला घोंटा, फिर बच्चों के सामने कड़ाहे में उबाला, पाकिस्तान में कत्ल की खौफनाक वारदात

Husband Murder Wife: पाकिस्तान के सिंध प्रांत में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. छह बच्चों के पिता ने पहले कथित तौर पर पत्नी की हत्या कर दी और फिर मासूमों के सामने कड़ाही में उसे जला दिया. पुलिस को बुधवार को नरगिस का शव गुलशन-ए-इकबाल इलाके के एक प्राइवेट स्कूल की रसोई के कड़ाहे से मिला. उसके शौहर ने बुधवार को उसकी हत्या की थी. 

बेटी ने पुलिस को किया फोन

पुलिस के मुताबिक बजौर एजेंसी का रहने वाला नरगिस का पति आशिक स्कूल में चौकीदार का काम करता था और करीब आठ से नौ महीने से बंद पड़े स्कूल के सर्वेंट क्वार्टर में रह रहा था. पुलिस ने कहा कि तीन बच्चों को लेकर आरोपी आशिक फरार हो गया. महिला की 15 साल की बेटी ने उन्हें इस खौफनाक हादसे के बाद बुलाया था. 

खौफ में हैं बच्चे

पूर्वी जिले के एसएसपी अब्दुर रहीम शेराजी के हवाले से जियो न्यूज ने कहा कि अन्य तीन बच्चे उसकी कस्टडी में हैं. शेराजी ने कहा कि वे गहरे सदमे में हैं. जियो न्यूज ने जिला पूर्व के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) अब्दुर रहीम शेराज़ी के हवाले से बताया कि आरोपी के अन्य तीन बच्चों को पुलिस ने अपने पास रखा है. एसएसपी शेराज़ी के मुताबिक बच्चे इस हादसे से बेहद डरे हुए और सदमे में हैं.पुलिस नरगिस के शव को चिकित्सा और कानूनी औपचारिकताओं के लिए जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल केंद्र ले गई .इस घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है.

तकिये से पति का गला घोंटा

अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच और बच्चों के बयानों से पता चलता है कि संदिग्ध ने अपनी पत्नी को उनके सामने कड़ाहे में उबालने से पहले तकिये से उसका गला घोंट दिया था. महिला का एक पैर भी उसके शरीर से अलग हुआ मिला. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट में यह अनुमान लगाया गया है कि आशिक ने नरगिस को अन्य पुरुषों के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर किया और ऐसा करने से इनकार करने पर उसकी हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी आशिक की तलाश शुरू कर दी है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news