Mariam Nawaz का इमरान खान पर हमला, कहा- अगर बाजवा सुपर किंग थे तो क्या आप उनके नौकर थे?
Advertisement
trendingNow11572026

Mariam Nawaz का इमरान खान पर हमला, कहा- अगर बाजवा सुपर किंग थे तो क्या आप उनके नौकर थे?

Mariam Nawaz ने मंगलवार को पूर्व सेना प्रमुख जनरल (सेवानिवृत्त) कमर जावेद बाजवा के बारे में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान की सुपर किंग टिप्पणी को लेकर तीखा हमला बोला.

Mariam Nawaz  का इमरान खान पर हमला, कहा- अगर बाजवा सुपर किंग थे तो क्या आप उनके नौकर थे?

Pakistan News: पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की वरिष्ठ उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने मंगलवार को पूर्व सेना प्रमुख जनरल (सेवानिवृत्त) कमर जावेद बाजवा के बारे में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान की सुपर किंग टिप्पणी को लेकर तीखा हमला बोला. द न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को एक टेलीविजन संबोधन में पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने पूर्व सैन्य प्रमुख को सुपर किंग करार दिया था, और कहा कि बाजवा ने पीटीआई के कार्यकाल के दौरान सुपर किंग के रूप में काम किया था.

द न्यूज ने बताया कि पीएमएल-एन की मुख्य आयोजक ने मंगलवार को पार्टी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए इमरान से पूछा- अगर जनरल (सेवानिवृत्त) बाजवा उस समय 'सुपर किंग' थे, तो आप क्या थे: उनके नौकर? मरियम ने खान की आलोचना करते हुए कहा कि उनकी सरकार गिराए जाने के बाद भी वह पूर्व सेना प्रमुख के साथ बैठकें करते रहे.

द न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, आपने पहले कहा था कि जनरल (रिटायर्ड) बाजवा जितनी मदद किसी ने नहीं की, और आज आप कहते हैं कमर जावेद बाजवा ने मेरी सरकार गिरा दी. समा टीवी की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की मुख्य आयोजक मरियम नवाज ने देश को मूर्ख बनाने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री खान को फटकार लगाई, जिसमें इमरान ने अमेरिका द्वारा समर्थित साजिश के जरिए प्रधानमंत्री के पद से गिराने का आरोप लगाया था. लाहौर में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, उन्होंने कहा कि खान अब साजिश की कहानी से पीछे हट गए हैं.

समा टीवी ने बताया- मरियम ने दोहराया कि अगर पाकिस्तान अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के साथ समझौता नहीं करेगा तो पाकिस्तान डिफॉल्ट होगा. खान की पार्टी पीटीआई की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, वह पाकिस्तान को श्रीलंका बनते देखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि पूरे देश को कई महीनों तक बेवकूफ बनाने के बाद, खान के सिफर स्टेटमेंट को जमान पार्क में हमेशा के लिए दफन कर दिया गया है. 

उन्होंने दावा किया कि पूर्व प्रधानमंत्री ने पूर्व सीओएएस जनरल (सेवानिवृत्त) कमर बाजवा को आजीवन विस्तार की पेशकश की थी, लेकिन उनके सेवानिवृत्त होने के बाद उनके खिलाफ बात करना शुरू कर दिया. खान द्वारा 'जेल भरो' आंदोलन की घोषणा की निंदा करते हुए, पीएमएल-एन नेता ने कहा कि यह देश को एकजुट करने और शांतिपूर्ण पाकिस्तान की ओर बढ़ने का समय है. उन्होंने देश की प्रगति की यात्रा को अपने लॉन्ग मार्च से बाधित करने के लिए भी पूर्व प्रधानमंत्री को फटकार लगाई.

उन्होंने कहा कि राष्ट्र को एक-दूसरे के प्रदर्शन पर बयानों की जरूरत नहीं है, बल्कि आर्थिक स्थिरता की जरूरत है. मरियम ने कहा, पिछली पीटीआई सरकार ने दस लाख नौकरियां देने का वादा किया था, लेकिन वादा कभी पूरा नहीं हुआ.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news