close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

UNGA में भारत के खिलाफ जहर उगलते रहे इमरान खान, जानें उन्‍होंने क्‍या-क्‍या भड़काऊ बातें कही

Imran Khan : इमरान ने भाषण में चेतावनी देते हुए कहा कि भारत के जम्मू एवं कश्मीर में जब कर्फ्यू हटेगा, तब वहां खूनखराबा होगा.

UNGA में भारत के खिलाफ जहर उगलते रहे इमरान खान, जानें उन्‍होंने क्‍या-क्‍या भड़काऊ बातें कही

संयुक्त राष्ट्र : पाकिस्तान (Pakistan) के प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने संयुक्त राष्ट्र महासभा (UNGA) में अपने भाषण में भारत (India) के खिलाफ जहर उगलते हुए भड़काऊ बातें कही. उन्‍होंने कश्मीर (Kashmir) मुद्दे पर अपना ध्यान केंद्रित करते हुए भारत पर निशाना साधा और अपने संबोधन में उन्हीं सब बातों को दोहराया, जो वह बीते कुछ सप्ताह से कर रहे थे. इमरान खान ने शीर्ष विश्व फॉरम को भी अपने संप्रदायिक दृष्टिकोण से नहीं बख्शा. उन्होंने खुले तौर पर अपनी बात रखने के लिए इस मंच का दुरुपयोग किया और बोलने की निर्धारित समयसीमा को भी लांघ दिया.

यूएन में अपने देश और इसकी समस्या को उठाने की बजाय वे भारत पर भी निशाना साधते रहे. इमरान खान ने भाषण में अपना ध्यान पूरी तरह से कश्मीर पर दिया.

इमरान खान ने आतंकवाद को सही ठहराया, भारत का UN में पाकिस्‍तान को जवाब

इमरान ने भाषण में चेतावनी देते हुए कहा कि भारत के जम्मू एवं कश्मीर में जब कर्फ्यू हटेगा, तब वहां खूनखराबा होगा. तब क्या होगा. क्या किसी ने इस बारे में सोचा है.

उन्होंने कहा, "कश्मीर में लोगों को क्यों बंद कर दिया गया है. वे इंसान हैं. कर्फ्यू उठ जाएगा तो क्या होगा. तब मोदी क्या करेंगे. उन्हें लगता है कि कश्मीर के लोग इस स्थिति को स्वीकार कर लेंगे? कर्फ्यू उठने के बाद कश्मीर में खून की नदियां बहेंगी, लोग बाहर आएंगे. क्या पीएम मोदी ने सोचा कि तब क्या होगा?"