Imran Khan बार-बार क्यों मचा रहे उत्पात, उनके पीछे किसका हाथ? मरियम नवाज का बड़ा खुलासा
Advertisement

Imran Khan बार-बार क्यों मचा रहे उत्पात, उनके पीछे किसका हाथ? मरियम नवाज का बड़ा खुलासा

Maryam Nawaz News: मरियम नवाज (Maryam Nawaz) ने आरोप लगाया है कि आईएसआई (ISI) में ताकतवर पद रह चुके शख्स की इमरान खान (Imran Khan) को मदद मिल रही है. रिटायर होने के बावजूद उसके लोग खुफिया एजेंसी में हैं, जो इमरान का समर्थन कर रहे हैं.

Imran Khan बार-बार क्यों मचा रहे उत्पात, उनके पीछे किसका हाथ? मरियम नवाज का बड़ा खुलासा

Maryam Nawaz Statement: पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (PML-N) की वाइस प्रेसीडेंट मरियम नवाज ने बड़ा दावा किया है. मरियम नवाज ने कहा कि लेफ्टिनेंट जनरल (रिटायर्ड) फैज हामिद के 'निशान' अभी भी खुफिया एजेंसी आईएसआई में हैं. वह अब भी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के चीफ इमरान खान का सपोर्ट कर रहे हैं. मरियम के मुताबिक, इमरान खान को मदद की जा रही है. ऐसा इसलिए है क्योंकि उन दोनों के हित आपस में जुड़े हैं. जियो न्यूज़ के अनुसार, मरियम नवाज ने कहा कि ऐसा पहली बार है कि जब एक नेता बार-बार याद दिलाने के बावजूद कोर्ट के आदेशों को नहीं मान रहा है.

इमरान पर मरियम का हमला

मरियम नवाज ने ये भी कहा कि कोर्ट में ऐसे जज हैं, जो ईमानदार हैं, लेकिन पूर्व आईएसआई चीफ के कुछ निशान अभी भी खुफिया एजेंसी में मौजूद हैं. जियो न्यूज के अनुसार, मरियम नवाज ने कहा कि एजेंसी नहीं, बल्कि उसके कुछ लोग इमरान खान को सपोर्ट कर रहे हैं.

इमरान की सभाओं पर कही ये बात

पीएमएल-एन के वाइस प्रेसीडेंट मरियम नवाज ने इमरान खान पर कहा कि अपने घायल पैर के साथ वो अपनी पार्टी की जनसभा के लिए रावलपिंडी पहुंच सकते हैं. पर कोर्ट में पेश नहीं हो सकते. अगर कोर्ट पर उंगलियां उठाते हैं, तो अपनी जवाबदेही भी उन्हें निभानी होगी.

खोली तत्कालीन पाक सरकार की पोल

जिस तरह से इमरान खान को पाकिस्तान में सरकार बनाने में मदद मिली थी, उसपर बोलते हुए, नवाज शरीफ की बेटी मरियम नवाज ने कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं और दूसरे लोगों को उनकी पार्टी की मजबूती के लिए अलग किया गया. जिन्होंने उनको सपोर्ट नहीं किया, उन्हें अयोग्य घोषित किया गया.

जियो न्यूज़ के मुताबिक, मरियम नवाज ने दावा किया कि पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार 4 साल तक निर्देश पर चली है. पूर्व आईएसआई चीफ फैज हमीद का उसमें अहम रोल था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news