VIDEO: निलंबन खत्म हुआ तो PAK दारोगा करने लगा ‘दिलबर दिलबर’ गाने पर डांस, दोबारा सस्पेंड
Advertisement

VIDEO: निलंबन खत्म हुआ तो PAK दारोगा करने लगा ‘दिलबर दिलबर’ गाने पर डांस, दोबारा सस्पेंड

निलंबन खत्म होने की खुशी में पाकिस्तान के एक दरोगा को बॉलीवुड के हिट गाने पर डांस करना बहुत भारी पड़ गया. डांस का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया के जरिए पुलिस के आला अफसरों तक पहुंचा उन्होंने तत्काल प्रभाव से दरोगा को दोबारा सस्पेंड कर दिया. 

बॉलीवुड गाने पर डांस करते हुए PAK दरोगा आबिद शाह (वीडियो ग्रेब).

कराची: सोशल मीडिया (Social Media) पर इन दिनों पाकिस्तान (Pakistan) के एक दरोगा जी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बॉलीवुड के 'होश न खबर है' गाने पर थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो उस वक्त का है जब दरोगा जी का निलंबन खत्म होने के बाद ड्यूटी पर बहाली हुई थी, और वे काफी खुश थे. लेकिन बहुत जल्द ही उनकी ये खुशी गम में बदल गई.

दोस्तों ने दोबारा कराया सस्पेंड

जैसे ही ये वायरल वीडियो (Viral Video) पुलिस के आला अफसरों तक पहुंचा उन्होंने दरोगा जी की क्लास लेने में जरा भी देरी नहीं की, और कार्रवाई करते हुए तत्काल प्रभाव से दरोगा को दोबारा सस्पेंड कर दिया. सबसे दिलचस्प तो ये है कि जिन दोस्तों की वजह से दरोगा जी पहली बार सस्पेंड हुए थे, वही दोस्त और साथी दूसरी बार भी उनके निलंबन का कारण बने. क्योंकि ये पार्टी उन्हीं के आयोजित की थी.

ये भी पढ़ें:- हर दिन जितना मन करे उतना यूज करें डेटा! ये हैं Jio के 5 नए धमाकेदार प्लान्स

कराची के एक थाने में तैनात हैं दरोगा शाह

पाकिस्तान के समाचार पत्र 'एक्सप्रेस ट्रिब्यून' के मुताबिक, सब-इंस्पेक्टर का नाम आबिद शाह (Aabid Shah) है, जो कराची के लियाकताबाद पुलिस स्टेशन में तैनात हैं. आप आबिद शाह को सादे कपड़ों में अपने दोस्तों के साथ बॉलीवुड के हिट गाने 'दिलबर, दिलबर, होश न खबर है' पर डांस करते देख सकते हैं. आबिद को क्या पता था कि दोस्तों संग डांस करना उनके दोबारा निलंबन का कारण बन जाएगा. 

यहां देखें VIRAL VIDEO-

Trending news