अभिनेत्री Saba Bukhari ने उजागर की TV Industry की सच्चाई, डायरेक्टर्स पर लगाए Casting Couch के आरोप
Advertisement
trendingNow1873123

अभिनेत्री Saba Bukhari ने उजागर की TV Industry की सच्चाई, डायरेक्टर्स पर लगाए Casting Couch के आरोप

पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा बुखारी ने कहा कि कई पुरुष निर्देशकों ने उन्हें अलग-अलग तरह से प्रताड़ित किया. किसी ने अप्रत्यक्ष रूप से शारीरिक संबंध बनाने की इच्छा दर्शाई, तो किसी ने कहा कि टीवी इंडस्ट्री अच्छी लड़कियों के लिए नहीं है और वो यहां सफल नहीं हो पाएंगी. इस खुलासे से पाकिस्तान में भूचाल आ गया है. 

 

पाकिस्तानी अदाकारा सबा बुखारी: (फोटो: इंस्टाग्राम)

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी अदाकारा सबा बुखारी (Saba Bukhari) ने टीवी इंडस्ट्री (TV Industry) की काली सच्चाई को उजागर किया है. सबा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया है कि किस तरह उन्हें पुरुष निर्माताओं की अश्लील बातों का सामना करना पड़ा. अभिनेत्री ने अपने अनुभव साझा करते हुए कास्टिंग काउच (Casting Couch) जैसे मुद्दे पर खुलकर बात की है. सबा बुखारी के इस खुलासे के बाद पाकिस्तानी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है. 

  1. कई सीरियल में काम कर चुकी हैं सबा बुखारी
  2. 2013 में फिल्म इंडस्ट्री में रखा था कदम
  3. खुलासे के बाद पाकिस्तानी इंडस्ट्री में भूचाल
  4.  

किए तरह-तरह के Comments

अभिनेत्री (Actress) सबा बुखारी ने लिखा है कि कई पुरुष डायरेक्टर्स (Male Directors) के साथ उनके अनुभव बेहद खराब रहे. किसी ने कहा कि आपके अंदर आत्म विश्वास नहीं है और इस इंडस्ट्री में आगे नहीं बढ़ सकतीं. जबकि किसी ने कहा कि ऐसा कैसे हो सकता है कि किसी ने तुमसे संबंध बनाने का प्रयास न किया हो. अदाकारा ने स्वीकार किया कि इंडस्ट्री के अलग-अलग पुरुषों से ये शब्द सुनने के बाद उनके सपने पूरी तरह टूट गए.  

ये भी पढ़ें -Xinjiang Region पर विदेशी कंपनियों की बयानबाजी से बौखलाया China, आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप करार दिया

‘यहां अच्छी लड़कियों की जरूरत नहीं’

सबा बुखारी ने अपने पोस्ट में लिखा है, ‘एक डायरेक्टर ने मुझसे कहा कि समस्या ये है कि तुम एक अच्छी लड़की हो और इस फील्ड में अच्छी लड़कियों को कामयाबी हासिल नहीं हो पाती’. उन्होंने यहां तक कहा कि एक निर्देशक ने उनसे कहा था, ‘हमें तुम्हें काम और कीमत क्यों देनी चाहिए जबकि अन्य लड़कियां काम के बदले सोने को तैयार हैं’. सबा के इस सनसनीखेज आरोप के बाद पाकिस्तानी मनोरंजन इंडस्ट्री में भूचाल आ गया है. माना जा रहा है कि और भी कई अभिनेत्रियां आगे आ सकती हैं.

नहीं बताया किसी Director का नाम

सबा ने पाकिस्तान के कई ड्रामा सीरियल में काम किया है. 2013 में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में भी कदम रखा था. ‘रस्म-ए-दुनिया’ और ‘जुदाई’ जैसे सीरियल पाकिस्तानी इंडस्ट्री में काफी लोकप्रिय रहे हैं. सबा ने सीधे तौर पर किसी डायरेक्टर का नाम नहीं लिया, मगर उन्होंने कहा कि वह अपनी बातों पर कायम रहेंगी. गौरतलब है कि कास्टिंग काउच का मुद्दा भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में भी सुर्खियों में रह चुका है. 

 

Trending news