PAK का कारपेंटर जो सऊदी अरब का बन गया फेमस मॉडल, देखें तस्‍वीरें
Advertisement

PAK का कारपेंटर जो सऊदी अरब का बन गया फेमस मॉडल, देखें तस्‍वीरें

 एक वायरल पोस्‍ट ने पाकिस्‍तान (Pakistan) के एक कारपेंटर को मॉडल बना दिया.

मुहम्मद वकास

नई दिल्‍ली: लोगों की तकदीर बदलते देखी होगी लेकिन पाकिस्‍तान के इस बढ़ई ने खुद भी कभी सपने में नहीं सोचा था कि उसकी जिंदगी इस कदर बदल जाएगी. एक वायरल पोस्‍ट ने पाकिस्‍तान (Pakistan) के एक बढ़ई (carpenter) को मॉडल बना दिया. जी हां, न केवल वो मॉडल बना बल्कि ग्‍लैमर की दुनिया में वो खासा मशहूर भी हो रहा है. 

पाकिस्‍तान का मुहम्मद वकास (Muhammad Waqas) चार साल पहले सऊदी अरब (Saudi Arabia) गया और वहां एक बढ़ई (carpenter) के रूप में काम करने लगा. उसकी इच्‍छा जरूर थी कि वह एक मॉडल बने लेकिन उसे उम्मीद नहीं थी कि उसे मौका मिलेगा.

यह भी पढ़ें: बिना लक्षण वाले कोरोना को न करें नजरअंदाज, इस अंग को हो सकता है गंभीर नुकसान

गल्‍फ न्‍यूज की रिपोर्ट के मुताबिक उसने एक लोकल चैनल को अपने मॉडल बनने की कहानी बताई. मुहम्‍मद ने कहा, 'एक दिन मैंने अपने दोस्त (फैसल) को एक फोटो सेशन की तस्वीरों को एडिट करते हुए देखा. मैंने उसे बताया कि बचपन से ही मैं इस क्षेत्र में काम करना चाहता हूं, लेकिन पाकिस्तान में मुझे मौका नहीं मिला. तब उसने मेरी एक फोटो ली और संबंधित व्‍यक्ति को भेज दी.'

इसके अलावा मुहम्मद के दोस्त ने मॉडलिंग इंडस्‍ट्री में उसके लिए काम मांगते हुए एक ट्वीट कर दिया. ये ट्वीट वायरल हो गया. इसे कुछ ही समय में 30 हजार से ज्‍यादा लाइक्‍स मिल गए. इतना ही नहीं मुहम्‍मद के लिए तुरंत ही मॉडलिंग के लिए ऑफर भी आने लगे. 

अब मुहम्मद ने अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं, जिनमें उन्हें सऊदी अरब के ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग करते देखा जा सकता है.

बता दें कि करीब चार साल पहले ऐसे ही पाकिस्तान के एक चाय वाले की तस्वीरें भी वायरल हुईं थीं. उसकी नीली हरी आंखों को सोशल मीडिया पर हजारों लोगों ने पसंद किया था.

चाय बेचने वाले अर्शान खान (Arshan Khan) की उम्र उस समय 18 साल की थी और अब वह विज्ञापन और मॉडलिंग की दुनिया में काम कर रहे हैं. 

Trending news