भारत को निशाना बनाने की सनक में इमरान सरकार का मजाक उड़ा गए शेख रशीद
Advertisement

भारत को निशाना बनाने की सनक में इमरान सरकार का मजाक उड़ा गए शेख रशीद

पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद अहमद ने आरोप लगाया है कि भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ पाकिस्तान के नेताओं को निशाना बना सकती है. पहले भी इस तरह की आधारहीन बयानबाजी कर चुके हैं रशीद.

 

फाइल फोटो

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी नेताओं का सबसे पसंदीदा खेल है भारत पर आरोप लगाना और रेलमंत्री शेख रशीद अहमद (Sheikh Rasheed Ahmad) इस खेल के माहिर खिलाड़ी हैं. रशीद समय-समय पर अपने इस हुनर का प्रदर्शन करते रहते हैं. हालांकि, ये बात अलग है कि हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ती है. एक बार फिर बड़बोले रेलमंत्री ने आधारहीन बयानबाजी की है.  

  1. पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद अहमद ने रॉ पर लगाये आरोप 
  2. पाकिस्तान को अस्थिर करने का लगाया आरोप 
  3. रशीद ने कहा, 'मुझ पर तीन बार हमला हो चुका है'

अस्थिर करने की साजिश
शेख रशीद ने आरोप लगाया है कि भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ (Research and Analysis Wing-RAW) पाकिस्‍तान को अस्थिर कर रही है. इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा है कि RAW पाकिस्तानी नेताओं पर जानलेवा हमले करवा सकती है, इसलिए नेता अपनी सुरक्षा का ध्‍यान स्‍वयं रखें. 

आज फिर आमने-सामने होंगे PM मोदी और शी जिनपिंग, पिछले हफ्ते भी हुई थी मुलाकात

मुझ पर तीन बार हुआ हमला
रशीद ने दावा किया कि उन पर तीन बार हमला हो चुका है. उन्होंने आगे कहा, ‘भारत की खुफिया एजेंसी ने पाकिस्‍तान को अंदर से अस्थिर करने के लिए अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. सभी नेताओं को अपनी हिफाजत पर ध्यान देना चाहिए’. रशीद का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने रशीद का यह वीडियो शेयर करते हुए उन पर तंज भी कसा है.

आपका अल्लाह ही मालिक
रेलमंत्री शेख रशीद ने आरोपों के अपने ‘खेल’ को आगे बढ़ाते हुए कहा कि रॉ पाकिस्तान के बड़े नेताओं को निशाना बना सकती है. हालांकि, आरोप लगाने की सनक में इमरान के रेलमंत्री एक तरह से अपनी सरकार का ही मजाक बना गए. उन्होंने कोरोना का जिक्र करते हुए कहा कि गरीब का इस मुल्क में सिर्फ अल्लाह है. रशीद के बयान का तो यही अर्थ है कि पाकिस्तान के गरीबों को सरकार से कोई उम्मीद नहीं रखनी चाहिए.  

 

Trending news