भारत को निशाना बनाने की सनक में इमरान सरकार का मजाक उड़ा गए शेख रशीद

पाकिस्तान के रेलमंत्री शेख रशीद अहमद ने आरोप लगाया है कि भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ पाकिस्तान के नेताओं को निशाना बना सकती है. पहले भी इस तरह की आधारहीन बयानबाजी कर चुके हैं रशीद.  

भारत को निशाना बनाने की सनक में इमरान सरकार का मजाक उड़ा गए शेख रशीद
फाइल फोटो

इस्लामाबाद: पाकिस्तानी नेताओं का सबसे पसंदीदा खेल है भारत पर आरोप लगाना और रेलमंत्री शेख रशीद अहमद (Sheikh Rasheed Ahmad) इस खेल के माहिर खिलाड़ी हैं. रशीद समय-समय पर अपने इस हुनर का प्रदर्शन करते रहते हैं. हालांकि, ये बात अलग है कि हर बार उन्हें मुंह की खानी पड़ती है. एक बार फिर बड़बोले रेलमंत्री ने आधारहीन बयानबाजी की है.  

अस्थिर करने की साजिश
शेख रशीद ने आरोप लगाया है कि भारतीय खुफिया एजेंसी रॉ (Research and Analysis Wing-RAW) पाकिस्‍तान को अस्थिर कर रही है. इतना ही नहीं उन्होंने यहां तक कहा है कि RAW पाकिस्तानी नेताओं पर जानलेवा हमले करवा सकती है, इसलिए नेता अपनी सुरक्षा का ध्‍यान स्‍वयं रखें. 

आज फिर आमने-सामने होंगे PM मोदी और शी जिनपिंग, पिछले हफ्ते भी हुई थी मुलाकात

मुझ पर तीन बार हुआ हमला
रशीद ने दावा किया कि उन पर तीन बार हमला हो चुका है. उन्होंने आगे कहा, ‘भारत की खुफिया एजेंसी ने पाकिस्‍तान को अंदर से अस्थिर करने के लिए अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है. सभी नेताओं को अपनी हिफाजत पर ध्यान देना चाहिए’. रशीद का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने रशीद का यह वीडियो शेयर करते हुए उन पर तंज भी कसा है.

आपका अल्लाह ही मालिक
रेलमंत्री शेख रशीद ने आरोपों के अपने ‘खेल’ को आगे बढ़ाते हुए कहा कि रॉ पाकिस्तान के बड़े नेताओं को निशाना बना सकती है. हालांकि, आरोप लगाने की सनक में इमरान के रेलमंत्री एक तरह से अपनी सरकार का ही मजाक बना गए. उन्होंने कोरोना का जिक्र करते हुए कहा कि गरीब का इस मुल्क में सिर्फ अल्लाह है. रशीद के बयान का तो यही अर्थ है कि पाकिस्तान के गरीबों को सरकार से कोई उम्मीद नहीं रखनी चाहिए.  

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.