Advertisement
photoDetails1hindi

Hania Amir: चल रहा था इंस्टाग्राम पर लाइव सेशन, शख्‍स ने की ऐसी 'गंदी' हरकत, रो पड़ी होस्‍ट

मलाइका नाम की एक यूजर ने हानिया के उत्पीड़न की निंदा की और साथ ही उन लोगों की कड़ी आलोचना की जिन्होंने उनका मजाक उड़ाया और उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. उन्होंने लिखा, 'आखिर हानिया की क्या गलती थी?

इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान बदतमीजी

1/7
इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान बदतमीजी

दुनिया में तमाम तरह के मानसिक रोगी हैं. लेकिन यौन कुंठित मानसिकता वाले लोग दुनिया में सबसे खतरनाक होते हैं. ये हम इसलिए कह रहे हैं, क्योंकि पाकिस्तान की एक एक्ट्रेस हानिया आमिर इंस्टाग्राम लाइव सेशन कर रही थी और उसी दौरान एक यौन कुंठित फैन हस्तमैथुन करने लगा.

सेक्सुअल हरासमेंट

2/7
सेक्सुअल हरासमेंट

हानिया को जैसे ही ये अहसास हुआ, उन्होंने तुरंत इंस्टाग्राम लाइव सेशन को खत्म कर दिया. बाद में उन्होंने एक इंस्टाग्राम पोस्ट लिखा और ऐसे मानसिक रोगियों को लताड़ते हुए पूछा कि क्या दुनिया में कोई भी हिस्सा महिलाओं के लिए सुरक्षित है?

हानिया ने उठाए सवाल

3/7
हानिया ने उठाए सवाल

हानिया ने पोस्ट में लिखा, 'महिलाओं से नफ़रत करने वाली इस दुनिया में मासूमियत पर दोहरे मापदंड हावी हैं. यहां दूसरों की राय का सम्मान नहीं किया जाता है. जहां एक महिला का तिरस्कार करने वाले पुरुष की तो तारीफ़ होती है, लेकिन अगर वही काम कोई महिला करे तो उससे नफ़रत की जाती है. जहां अपने प्रियजनों से प्यार करने और उनसे बात करने वाली महिला तो ग़लत है, लेकिन महिला की तस्वीर के सामने हस्तमैथुन करने वाले पुरुष का वीडियो इंटरनेट पर वायरल कर दिया जाता है.'

हानिया ने लगाई लताड़

4/7
हानिया ने लगाई लताड़

इस वीडियो में हानिया बेहद उदास अवस्था में अपनी बहन से बात करते हुए लगातार अपने आंसू पोंछती नजर आ रही हैं. हानिया आमिर सोशल मीडिया पर हर दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं और खबरों में बनी रहती हैं.

तस्वीर के सामने हस्तमैथुन

5/7
तस्वीर के सामने हस्तमैथुन

दरअसल,ये मामला पिछले शुक्रवार का है. जब हानिया आमिर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाइव थीं और फैंस से बातचीत कर रही थीं. इसी बीच उसी लाइव सेशन के दौरान एक फ़ैन ने उनकी तस्वीर के सामने कथित तौर पर हस्तमैथुन किया. यह सब इतना अविश्वसनीय था कि हानिया के चेहरे के भाव अचानक बदल गए और उन्होंने लाइव सेशन बंद कर दिया.

लड़की होना गुनाह है?

6/7
लड़की होना गुनाह है?

इस पूरे मामले पर कई यूजर्स सोशल मीडिया के मनोवैज्ञानिक प्रभावों के बारे में भी बात करते हुए दिखाई दिए. कई यूजर्स का कहना था कि आपकी मजाक और ट्रोलिंग किसी की जान भी ले सकते हैं, इसलिए इंटरनेट पर जिम्मेदारी दिखाएं. मलाइका नाम की एक यूजर ने हानिया के उत्पीड़न की निंदा की और साथ ही उन लोगों की कड़ी आलोचना की जिन्होंने उनका मजाक उड़ाया और उन्हें मानसिक रूप से प्रताड़ित किया. उन्होंने लिखा, 'आखिर हानिया की क्या गलती थी? इस समाज में लड़की होना एक गाली है. हानिया जिस मानसिक पीड़ा से गुज़र रही है मैं सोच भी नहीं सकती. एक लड़की के रूप में उनके साथ जो हुआ वह सबसे खराब उदाहरण है.'

हानिया ने बताई सोशल मीडिया यूज करने की वजह

7/7
हानिया ने बताई सोशल मीडिया यूज करने की वजह

हानिया ने एक दिन पहले बताया था कि मैं सोशल मीडिया क्यों इस्तेमाल करती हूं. उन्होंने लिखा, 'मैं यहां सोशल मीडिया पर अपने जीवन की छोटी-छोटी बातें साझा करती हूं जो कुछ लोगों को पसंद आती हैं, जबकि कुछ यूज़र्स सोचते हैं कि मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए.' हानिया ने कहा कि वह सोशल मीडिया पर अपनी निजी जिंदगी इसलिए साझा करती हैं, ताकि वह अपने फैंस के संपर्क में रह सकें. लेकिन इस वाकये के बाद से वो सदमे में हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़