Pakistan: पति के हत्यारे को अपना आशिक बनाया, उसके बाद फिल्मी स्टाइल में लिया बदला

अपने पति के हत्यारे को मौत के घाट उतारने के लिए एक महिला ने कुछ ऐसा किया है, जिसे जानकर लोग दंग रह गए हैं. मामला पाकिस्तान (Pakistan) के कबायली क्षेत्र का जहां एक महिला ने पहले अपने पति के हत्यारे को दोस्ती के झूठे जाल में फंसाया और फिर उसे अपने प्यार में इस कदर डुबोया कि दोनों ने शादी कर ली. इसके बाद महिला ने मौका पाते ही बेरहमी से उसे मौत के घाट उतार दिया.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 24, 2021, 17:37 PM IST
1/6

3 साल पहले हुई थी पति की हत्या

Husband was murdered 3 years ago

बताया गया कि महिला के पति की 3 साल पहले मौत हो गई थी. हालांकि उसकी मौत के सही कारणों का पता नहीं चल सका. जिसके बाद महिला ने सच्चाई का पता लगाने के लिए निजी स्तर पर जांच पड़ताल की. इसमें खुलासा हुआ कि उसके पति की हत्या प्राकृतिक नहीं थी, बल्कि उसके दोस्त गुलशन खान ने इंजेक्शन देकर अपने ही दोस्त को मौत के घाट उतारा है.

2/6

3 साल बाद पूरा हुआ बदला

Revenge completed after 3 years

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, सच्चाई का पता चलने के बाद भी महिला ने थाने में हत्या का कोई मामला दर्ज नहीं कराया. बल्कि वह अपने पति की मौत का बदला लेने के लिए प्लानिंग करने लगी. इसी दौरान उसे गुलिस्तान के करीब जाकर बदला लेना का ख्याल आया. इसके बाद महिला ने ऐसा ही किया और करीब 3 साल के लंबे इंतजार के बाद उसने अपने पहले पति के हत्यारे को गोली मार दी. जिसके बाद उसकी मौत हो गई.

3/6

प्लानिंग के तहत मंगाई पिस्तौल

Pistol floated under planning

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि शादी के बाद मैंने गुलिस्तान से सुरक्षा के लिए घर में पिस्तौल रखने के लिए कहा. जिसके बाद गुलिस्तान ने मेरी बात मान ली और वो एक पिस्तौल खरीदकर ले आया. एक दिन मैंने उसी पिस्तौल से उसे मारने का प्लान बनाया और देर रात तक जागकर सभी के सोने का इंतजार करती रही.

4/6

हत्या के समय नहीं चली पिस्तौल

Pistol not fired at the time of murder

रात के करीब 1 बजे में दूसरे कमरे में गई और फिर पिस्तौल लेकर गुलिस्तान के कमरे में घुस गई. वह सो रहा था मैंने उस पर गोली चलाई, लेकिन गोली नहीं चली. पिस्तौल काम नहीं कर रही थी. इसके बाद मैं वापस दूसरे कमरे में गई और पिस्तौल को चेक किया. 

5/6

नींद में गोली मारकर लिया बदला

took revenge by shooting in his sleep

इसके बाद आरोपी महिला फिर से गुलिस्तान के कमरे में गई और पहली गोली गुलिस्तान के सिर पर और दूसरी उसके शरीर के दाहिने हिस्से में मारी. गोली मारने के बाद वह सुबह तक वहीं बैठी रही और अगले दिन सुबह लोगों को बताया कि उसके पति को किसी ने मार डाला है. हालांकि जांच के बाद महिला के झूठ का पर्दाफाश हो गया.

6/6

बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ी थी लाश

The dead body was lying on the bed covered in blood

पाकिस्तान पुलिस के अधिकारी विलायत खान ने बीबीसी को बताया, 'जब हम वहां पहुंचे, तो बिस्तर पर खून से लथपथ लाश पड़ी हुई थी, एक गोली सिर में लगी थी और एक गोली शरीर के दाहिने हिस्से में लगी थी. अभियुक्त मृतक के साथ बैठी थी. घर के बाहर और अंदर बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए थे. हमने लोगों को एक तरफ कर जांच शुरू की और मौके पर से सबूत हासिल किए.'

(नोट: सभी तस्वीरें प्रतीकात्मक हैं)