Pakistan: Sub-Inspector ने महिला को दिखाया Private Part, हुआ सस्पेंड

Pakistan Viral News: पाकिस्तान के लाहौर (Lahore) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पुलिस सब-इंस्पेक्टर ने महिला के सामने अपने कपड़े खोल दिए और उसको प्राइवेट पार्ट (Policeman Shows Private Part To Woman) दिखा दिया. आरोपी सब-इंस्पेक्टर इतने पर ही नहीं रुका. उसने महिला को गंदी-गंदी गालियां भी दीं. मौके पर मौजूद लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Aug 01, 2021, 10:23 AM IST
1/5

पुलिसकर्मी ने महिला के सामने उतारे अपने सारे कपड़े

Pakistani Policeman Exposed Himself in front of Woman

ये घटना पाकिस्तान (Pakistan) के लाहौर में शादबाग पुलिस स्टेशन (Shadbagh Police Station) के इलाके में हुई. आरोपी सब-इंस्पेक्टर पुलिस टीम के साथ पीड़ित महिला के दो बेटों को गिरफ्तार करने पहुंचा था. जब महिला ने पुलिस को रोकने की कोशिश की और अपने बेटों का गुनाह पूछा तो सब-इंस्पेक्टर को गुस्सा आ गया और वह महिला को गालियां देने लगा. इसके बाद उसने अपने कपड़े उतार (Cop Exposed Himself In Front Of Woman) दिए. (आरोपी सब-इंस्पेक्टर/फोटो साभार- ट्विटर@OfficialDPRPP) (इनपुट- ANI)

2/5

सब-इंस्पेक्टर को किया गया सस्पेंड

Accused Sub inspector arrested by police in lahore

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Cop Viral Video) होने के बाद लाहौर पुलिस प्रशासन ने आरोपी सब-इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की और उसे सस्पेंड कर दिया. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

3/5

जांच में दोषी पाया गया सब-इंस्पेक्टर

Accused Sub inspector suspended after the brutal incident

डीआईजी साजिद कयानी ने कहा कि मामले की जांच में आरोपी सब-इंस्पेक्टर को दोषी पाया गया है. उसे सस्पेंड कर दिया गया है. उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

4/5

बीच-बचाव करने वाली महिला को किया गिरफ्तार

Police Arrested Woman After The Incident in lahore

बता दें कि पुलिस पीड़ित महिला के दो बेटों को गिरफ्तार करने गई थी, लेकिन जब महिला ने बीच-बचाव करने और उन्हें रोकने की कोशिश की तो पुलिसकर्मियों ने महिला को भी पुलिस वैन बैठा लिया और थाने ले गई. (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

5/5

सब-इंस्पेक्टर ने अपनी सफाई में ये कहा

Accused Policeman said he heard sound of aerial firing in area

वहीं सब-इंस्पेक्टर ने अपनी सफाई में कहा कि वह इलाके में हवाई फायरिंग (Aerial Firing) की आवाज सुनकर वहां पहुंचा था. जब वह आरोपी को गिरफ्तार करने लगा तो आरोपी के भाई और मां ने उसको बचाने की कोशिश की. उन्होंने पुलिस के काम में बाधा डाली. (फोटो साभार- सोशल मीडिया)