Zee Rozgar Samachar

Video: बिना मास्‍क लगाए कर रहा था दुकानदारी, हो गई जमकर पिटाई

कोरोना वायस की तीसरी लहर के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो दुकानदार बिना मास्क के नजर आते हैं जिनकी दो शख्सों द्वारा जमकर पिटाई होती है. 

Video: बिना मास्‍क लगाए कर रहा था दुकानदारी, हो गई जमकर पिटाई

नई दिल्लीः देश में कोरोना वायरस के मामले दिन- प्रतिदिन लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं.  कोविड-19 की तीसरी लहर आ गई है और ऐसे में संक्रमण दोगुनी रफ्तार से बढ़ रहा है. लेकिन लोग अब भी इस जानलेवा बीमारी को हल्के में ले रहे हैं और सरकार द्वारा जारी किए गए प्रोटोकॉल का पालन नहीं कर रहे हैं. तीसरी लहर के बीच भी लोग न ही दो गज की दूरी का पालन कर रहे हैं और न ही बाहर निकलते वक्त मास्क कैरी करते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो दुकानदार बिना मास्क के नजर आते हैं जिनकी दो शख्सों द्वारा जमकर पिटाई होती है. 

ये भी पढ़ें-जल्द आएगी Coronavirus Vaccine, Moderna कंपनी ने बताई कितनी होगी कीमत

दुकानदारों को भारी पड़ा मास्क न पहनना
30 सेकंड की ड्यूरेशन के इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कपड़ों की दुकान पर 2 दुकानदार लोग बिना मास्क के नजर आते हैं. इस दौरान दो शख्‍स आते हैं और मास्क न पहनने को लेकर न सिर्फ चिल्लाते हैं बल्कि थप्पड़ भी मारने लगते हैं. वीडियो में पहले एक शख्स माइक लेकर दुकानदार के पास आकर बोलता है कि मास्क कहां है और फिर सीधा मारने लगता है. उसके बाद दूसरा शख्स एक अन्य दुकानदार को थप्पड़ मारता है क्योंकि उसने भी मास्क नहीं पहना होता. हालांकि मारपीट के साथ ये दोनों शख्स दुकानदारों को मास्क भी देते हैं.

IAS ने शेयर किया वीडियो
सोशल मीडिया इस वीडियो को आईएएस अवनीश शरण ने शेयर किया है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि मास्क इसलिए भी जरूरी है और स्माइल का इमोजी बनाया. अवनीश शरण द्वारा शेयर किए गए वीडियो को अब तक 99.1K बार देखा जा चुका है. वीडियो पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. तमाम यूजर्स इस वीडियो को पाकिस्तान का बता रहे हैं.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.