पाकिस्तान के सिर से नहीं उतर रही जीत की खुमारी, अब Fawad Chaudhry ने दिया बेतुका बयान
Advertisement

पाकिस्तान के सिर से नहीं उतर रही जीत की खुमारी, अब Fawad Chaudhry ने दिया बेतुका बयान

पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद के बाद अब सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी ने भारत-पाक मैच को लेकर बयानबाजी की है. एक सवाल के जवाब में इमरान खान के मंत्री ने कहा कि असल गुस्सा तो हमें न्यूजीलैंड पर ही था, ये इंडिया तो रास्ते में आ गया. 

फोटो: ट्विटर

इस्लामाबाद: टी-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप (T-20 Cricket World Cup) में भारत से मिली एकमात्र जीत की खुमारी पाकिस्तान (Pakistan) के सिर से उतरने का नाम नहीं ले रही है. यही वजह है कि उसके नेता-मंत्री अजीबोगरीब बयानबाजी करने में लगे हैं. गृह मंत्री के बाद अब इमरान खान के सूचना एवं प्रसारण मंत्री फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) ने अपनी ओछी सोच का प्रदर्शन किया है. 

  1. न्यूजीलैंड से मैच पर पूछा गया था सवाल
  2. सूचना एवं प्रसारण मंत्री हैं फवाद चौधरी
  3. गृह मंत्री भी कर चुके हैं अजीब बयानबाजी 
  4.  

‘बस हो गया, अब रोज-रोज क्या’

पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के मैच को लेकर जब फवाद चौधरी (Fawad Chaudhry) से सवाल किया गया था, तो उन्होंने कुटिल मुस्कान के साथ बेतुका बयान दे डाला. उन्होंने कहा, ‘असल गुस्सा तो हमें न्यूजीलैंड पर ही था, ये इंडिया तो रास्ते में आ गया’. जब उनसे दुबई में मैच देखने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि बस इंडिया वाला हो गया, अब रोज-रोज क्या.

ये भी पढ़ें -सऊदी अरब गए इमरान खान को 'अपनों' ने ही घेरा, मरियम नवाज ने यूं कसा तंज

New Zealand से है खुन्नस

दरअसल विश्वकप से पहले न्यूजीलैंड ने पाकिस्तान का अपना दौरा रद्द कर दिया था. टीम ने सुरक्षा कारणों का हवाला देते हुए मैदान पर आने से इनकार कर दिया था और होटल के कमरों से ही सीधे खिलाड़ी अपने देश लौट गए थे. इससे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड न केवल आर्थिक नुकसान हुआ था, बल्कि पाकिस्तान की दुनियाभर में बदनामी भी हुई थी. इसी को ध्यान में रखते हुए T-20 वर्ल्ड कप में पाक और न्यूजीलैंड के मैच को अहम माना जा रहा था.  

Imran Khan भी नहीं रहे पीछे

इससे पहले, पाकिस्तान के गृह मंत्री शेख रशीद ने पाकिस्तान की टीम इंडिया पर जीत को 'इस्लाम' की जीत करार दिया था. उन्होंने कहा था कि पाक की जीत में भारत सहित दुनियाभर के मुस्लिमों के जज्बात शामिल हैं. भारत के मुसलमान पाकिस्तान के साथ थे. बयानबाजी में प्रधानमंत्री इमरान खान भी पीछे नहीं रहे थे. उन्होंने मैच के बाद सऊदी अरब में कहा था कि भारत अभी-अभी पाकिस्तान से हारा है. यह संबंध सुधारने के लिए बात करने का सही समय नहीं है.  

 

Trending news