पाक की हार पर इमरान की पूर्व पत्नी का तंज- ‘खान साहब आपको जिद नहीं करनी थी’
Advertisement
trendingNow11025800

पाक की हार पर इमरान की पूर्व पत्नी का तंज- ‘खान साहब आपको जिद नहीं करनी थी’

टी-20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की हार को लेकर इमरान खान की पूर्व पत्नी ने उन पर तंज कसा है. उन्होंने ट्वीट करके कहा है कि खान साहब आपको फाइनल देखने की जिद नहीं करनी चाहिए थी. दरअसल, इमरान ने कहा था कि यदि पाक सेमीफाइनल जीतता है, तो वो फाइनल देखने जाएंगे.

फाइल फोटो: Asianage

इस्लामाबाद: T-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार के बाद से पाकिस्तानी टीम की जमकर आलोचना हो रही है. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया जा रहा है. ऐसे में प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) टीम के बचाव में आए हैं. उन्होंने हार-जीत को खेल का हिस्सा बताते हुए खिलाड़ियों के प्रदर्शन को संतोषजनक करार दिया है. हालांकि, ये बात अलग है कि इमरान की पूर्व पत्नी ने इस हार के लिए उनकी ‘जिद’ को दोषी ठहराया है. 

  1. T-20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में हार गया पाकिस्तान
  2. सोशल मीडिया पर खिलाड़ियों के खिलाफ फूट रहा गुस्सा
  3. इमरान खान ने खिलाड़ियों के बचाव में किया ट्वीट

Imran ने किया टीम का बचाव

इमरान खान (Imran Khan) की जिद से पहले जानते हैं कि उन्होंने खिलाड़ियों के बचाव में क्या कहा. प्रधानमंत्री खान ने अपने ट्वीट लिखा, ‘बाबर आजम और उनकी टीम के लिए... मैं जानता हूं कि आप सभी इस वक्त कैसा महसूस कर रहे होंगे क्योंकि क्रिकेट के मैदान पर इस तरह की निराशा का सामना मैंने भी किया है. लेकिन आपने जिस तरह का क्रिकेट खेला है और अपनी जीत में जो विनम्रता दिखाई है, उस पर आपको गर्व होना चाहिए. बधाई हो टीम ऑस्ट्रेलिया’.

ये भी पढ़ें -जिस TLP चीफ पर 100 से ज्यादा केस उसे आतंकी नहीं मानता पाकिस्तान, इस लिस्ट से हटाया

Reham ने इसलिए कसा तंज

पाकिस्तान की हार के तुरंत बाद इमरान खान की पूर्व पत्नी ने रेहम खान (Reham Khan) ने उन पर तंज कसा. उन्होंने लिखा, ‘खान साहब आपको कहा भी था कि फाइनल देखने की ज़िद ना करें’. दरअसल, पाक प्रधानमंत्री इमरान खान ने सेमीफाइनल मुकाबले से पहले कहा था कि अगर उनकी टीम फाइनल में पहुंच जाती है, तो वह फाइनल मुकाबला देखने के लिए UAE जा सकते हैं. रेहम ने एक तरह से यह कहने का प्रयास किया कि इमरान की जिद के चलते ही पाकिस्तान मैच हार गई. 

अच्छा प्रदर्शन पर अहम मुकाबला हारे

रेहम खान ब्रिटिश-पाकिस्तानी जर्नलिस्ट हैं. इमरान खान और रेहम खान 2014 से 2015 के बीच पति-पत्नी थे. दोनों ने शादी के कुछ वक्त बाद ही तलाक का ऐलान कर दिया था. क्रिकेट की बात करें तो पाकिस्तान ने टी-20 वर्ल्डकप में काफी अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन सेमीफाइनल में हार गई. पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया को 177 रनों का टारगेट दिया था, जिसे ऑस्ट्रेलिया ने एक ओवर रहते ही पूरा कर लिया.

 

Trending news