Social Media की सनक: 160 फीट की ऊंचाई पर Video बना रही थी महिला, अचानक पैर फिसला और नीचे आ गिरी
Advertisement

Social Media की सनक: 160 फीट की ऊंचाई पर Video बना रही थी महिला, अचानक पैर फिसला और नीचे आ गिरी

सोशल मीडिया की सनक के चलते फिर एक महिला की मौत हो गई. चीन में वीडियो बनाने के लिए एक महिला 160 फीट ऊंची क्रेन पर चढ़ी और अचानक पैर फिसलने से नीचे गिर गई. मृतक महिला हर रोज कोई न कोई वीडियो अपलोड करती थी. इस हादसे से उसका परिवार सदमे में है. 

फोटो: द सन

बीजिंग: सोशल मीडिया (Social Media) पर हर पल एक्टिव रहने के क्रेज में एक चीनी महिला (Chinese Woman) की जान चली गई. महिला 160 फीट की ऊंचाई पर वीडियो (Video) बना रही थी, तभी उसका फैर फिसला और वो नीचे आ गिरी. गिरते वक्त भी महिला का फोन उसके हाथ में था. बतौर टावर क्रेन ऑपरेटर काम करने वाली महिला को तुरंत अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन उससे पहले ही महिला ने दम तोड़ दिया था.  

  1. टावर क्रेन ऑपरेटर थी मृतक महिला
  2. काम के दौरान बना रही थी लाइव वीडियो
  3. अस्पताल ले जाने से पहले ही तोड़ा दम 

100,000 से अधिक Followers

‘द सन’ की रिपोर्ट के अनुसार, मृतक महिला Xiaoqiumei नाम से सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) चलाती थी, जिस पर वह अपनी डेली लाइफ और विशाल क्रेन की ऑपरेटिंग से जुड़े वीडियो पोस्ट करती थी. उसके 100,000 से अधिक फॉलोअर्स भी हैं. घटना के समय मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि मृतका 160 फीट की ऊंचाई पर अपना वीडियो बना रही थी, तभी अचानक नीचे गिर गई.

ये भी पढ़ें -एक साथ दो चमत्कार: उड़ते विमान का Landing Gear गिरा, न नीचे किसी को चोट आई, न Plane को कोई नुकसान पहुंचा

Family ने दिया ये बयान  

23 वर्षीय महिला दो बच्चों की मां थी. मंगलवार शाम जब अधिकांश सहकर्मी साइट से जा चुके थे, तब Xiaoqiumei लाइव वीडियो बनाने के लिए क्रेन पर चढ़ गई और इस दौरान उसका पैर फिसल गया. हालांकि, परिवार ने इससे इनकार किया है. मृतका के परिवार का कहना है कि उनकी बेटी अपने काम को लेकर बेहद गंभीर थी और वह ड्यूटी के दौरान वीडियो नहीं बना सकती. संभवतः क्रेन से उतरते समय उसका पैर फिसला और वो नीचे आ गिरी.  

Bag में ही रखती थी Mobile

Zhejiang Province के Quzhou में रहने वाली महिला का ऑफिस उसके घर के नजदीक था. पीड़ित परिवार का कहना है कि Xiaoqiumei काम के दौरान अपना फोन बैग में रखती थी. इसलिए यह संभव नहीं है कि वीडियो बनाने के दौरान हादसा हुआ. वहीं, इस हादसे से महिला के सहकर्मी भी सदमे में हैं. उन्हें विश्वास ही नहीं हो रहा है कि Xiaoqiumei अब उनके बीच नहीं है.  

 

Trending news