Advertisement
trendingPhotos2392415
photoDetails1hindi

चेहरे से जुड़ी सारी परेशानियां होंगी चुटकियों में दूर, बस फिटकरी में मिलाकर लगा लें ये 3 चीजें

फिटकरी में एंटीबैक्टीरियल प्रोपर्टीज पाई जाती हैं. इसको इन 3 चीजों के साथ मिलाकर चेहरे पर लगाने से आपको एंटीएजिंग, दाग धब्बों, और डार्कसर्कल्स से आपको तुरंत राहत मिलेगी.

फिटकरी के फायदे

1/4
फिटकरी के फायदे

फिटकरी के वास्तु, स्वास्थ्य, और चेहरे के लिए कई सारे फायदे बताए गए हैं. फिटकरी में एंटीबैक्टीरियल प्रोपर्टीज पाई जाती हैं. इसको चेहरे पर इन 3 चाजों के एकसाथ पेस्ट बनाकर लगाने से कई सारे फायदे मिलते हैं. आइए जानते हैं किन किन चीजों के साथ फिटकरी का पेस्ट बनाकर चेहरे पर लगाएं.

क्या क्या मिलाएं

2/4
क्या क्या मिलाएं

फिटकरी में 1 चम्मच नारियल का तेल, आधा चम्मच शहद और थोड़ा सा एलोवेरा जेल को एकसाथ डालकर फिटकरी में मिला लें. इसके बाद आप इस पेस्ट का रोजाना अपने चेहरे पर मसाज करें. 

 

क्या आएगा फर्क

3/4
क्या आएगा फर्क

इस पेस्ट को लगाने से एंटी एजिंग, डार्क सर्कल, झाईंयां, काले धब्बे, दानों के निशान, ये सारी चीजें धीरे धीरे कम होंने लगेंगी. इससे आपकी स्किन ग्लो करने लगेगी. दाग धब्बे सभी धीरे धीरे गायब हो जाएंगे.

 

Disclaimer

4/4
 Disclaimer

प्रिय पाठक, हमारी यह खबर पढ़ने के लिए शुक्रिया. यह खबर आपको केवल जागरूक करने के मकसद से लिखी गई है. हमने इसको लिखने में सामान्य जानकारियों की मदद ली है. Zee News इसकी पुष्टि नहीं करता है. आप कहीं भी कुछ भी इससे जुड़ा पढ़ें तो उससे पहले एक्सपर्ट की सलाह जरूर लें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़