Advertisement
trendingPhotos954842
photoDetails1hindi

Monsoon के लिए बेस्ट हैं ये Earbuds, वाटर प्रूफ होने के साथ कीमत भी एकदम कम

पूरे देश में मानसून का मौसम है. चिलचिलाती गर्मी के बाद, बारिश का समय आ चुका है. यदि आप ट्रू वायरलेस ईयरबड्स ढूंढ रहे हैं जो वाटर रजिस्टेंस होने के साथ-साथ किफायती भी हो. तो हम आपको कुछ ऐसे विकल्पों के बारे में जानकारी देंगे जो सस्ते होने के साथ-साथ शानदार भी हैं. आइए जानते हैं इनके बारे में.

Micromax Airfunk 1

1/6
Micromax Airfunk 1

माइक्रोमैक्स एयरफंक 1 कंपनी द्वारा लॉन्च किए गए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स का पहला पेयर है. 1299 रुपये की कीमत वाले ईयरबड्स IP44 रेटिंग के साथ आते हैं जो उन्हें वाटर-रेसिस्टेंट है. ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 9mm डायनेमिक ड्राइवर्स के साथ आते हैं और स्मार्ट टच कंट्रोल ऑफर करते हैं. कंपनी का दावा है कि डिवाइस एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देती है.

Boult Audio Freepods Pro

2/6
Boult Audio Freepods Pro

बोल्ट ऑडियो द्वारा हाल ही में लॉन्च किए गए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं . ईयरबड्स पानी, पसीने और धूल रजिस्टेंस है. ब्लॉउट ऑडियो फ्रीबड्स प्रो बास आउटपुट के लिए माइक्रो सबवूफर के साथ आता है. यह कॉल के दौरान नॉयज कैंसिलेशन को कम करता है. ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 8 घंटे की बैटरी लाइफ देने का दावा करते हैं.

Ptron BassBuds Ultima

3/6
Ptron BassBuds Ultima

हाल ही में लॉन्च किया गया Ptron Bassbuds Ultima ट्रू वायरलेस ईयरबड्स कीमत के लिहाज से बेहतर है. यह IPX4 रेटिंग के साथ आता है. Ptron BassBuds Ultima ईयरबड्स वाटर-रेसिस्टेंट है. इसमें एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का फीचर भी है.  ट्रू वायरलेस ईयरबड्स 15 घंटे म्यूजिक प्लेबैक का दावा करते हैं. इसकी कीमत 1499 रुपये है.

Boult Audio AirBass Q10

4/6
Boult Audio AirBass Q10

Boult Audio AirBass Q10 IPX5 रेटिंग के साथ आता है जो इसे वाटर-रेसिस्टेंट बनाता है. ईयरबड्स वाटर-रेसिस्टेंट है. इसमें एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का फीचर भी है. वायरलेस ईयरबड्स एक बार चार्ज करने पर 6 घंटे का बैटरी बैकअप देने का वादा करते हैं. इसमें मोनोपॉड फीचर भी हैं. इसकी कीमत 1099 रुपये है.

Ptron Bassbuds Plus

5/6
Ptron Bassbuds Plus

Ptron Bassbuds Plus सबसे किफायती ट्रू वायरलेस ईयरबड्स में से एक है. ईयरबड्स वाटर-रेसिस्टेंट है. इसमें एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का फीचर भी है. ईयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं. ट्रू वायरलेस ईयरबड्स फास्ट पेयरिंग फंक्शनलिटी के साथ आते हैं और एक बार चार्ज करने पर 4 घंटे का बैटरी बैकअप देने का दावा करते हैं. ईयरबड्स के चार्जिंग केस में एक डिजिटल डिस्प्ले है जो यूजर्स को बैटरी लाइफ के बारे में बताता रहता है. इसकी कीमत 899 रुपये है.

Ambrane NeoBuds 33

6/6
Ambrane NeoBuds 33

एम्ब्रेन के स्टाइलिश ट्रू वायरलेस ईयरबड्स IPX4 रेटिंग के साथ आते हैं. ईयरबड्स वाटर-रेसिस्टेंट है. इसमें एक्टिव नॉयज कैंसिलेशन का फीचर भी है. ईयरबड्स 3.5 घंटे तक म्यूजिक प्लेबैक टाइम देने का वादा करते हैं. इसकी कीमत बेहद सस्ती है. यह 799 रुपये में उपलब्ध है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़