Advertisement
photoDetails1hindi

Rubina Dilaik का नियॉन ग्रीन साड़ी लुक गर्मियों के लिए है परफेक्ट, आपको भी आएगा पसंद

बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की विनर बनने के बाद से रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) सोशल मीडिया पर भी क्वीन बनी हुई हैं. उनका हर वीडियो और फोटो उनके फैंस को पसंद आता है और जमकर वायरल होता है. इस बार भी रुबीना दिलैक ने अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वे खूबसूरत लग रही हैं.

 

 

गर्मियों के लिए परफेक्ट है लुक

1/5
गर्मियों के लिए परफेक्ट है लुक

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने ऐसा फोटोशूट कराया है जिसकी वजह से वह चर्चा में हैं. इस फोटोशूट में नजर आ रहा उनका लुक गर्मियों के लिए परफेक्ट है. (फोटो सौ. रुबीना दिलैक इंस्टाग्राम)

 

रुबीना पर सूट कर रहा ये लुक

2/5
रुबीना पर सूट कर रहा ये लुक

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने फोटोज में नियॉन ग्रीन कलर की साड़ी पहनी है जो उन पर खूब फब रही है.  (फोटो सौ. रुबीना दिलैक इंस्टाग्राम)

 

रुबीना ने दिया ये कैप्शन

3/5
रुबीना ने दिया ये कैप्शन

इन फोटो को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा, 'Summering, ब्लाउज मुझे बहुत पसंद है.'  (फोटो सौ. रुबीना दिलैक इंस्टाग्राम)

 

रुबीना इस शो में आ रहीं नजर

4/5
रुबीना इस शो में आ रहीं नजर

रुबीना दिलैक ने 'शक्ति' टीवी सीरियल में वापसी की है. लोगों उनके किरदार को खूब पसंद कर रहे हैं. फिर से वे सौम्या के किरदार में नजर आ रही हैं.   (फोटो सौ. रुबीना दिलैक इंस्टाग्राम)

 

इस गाने में नजर आई थीं रुबीना

5/5
इस गाने में नजर आई थीं रुबीना

बिग बॉस खत्म होने के बाद रुबीना (Rubina Dilaik) अपने पति के साथ एक वीडियो सॉन्ग में भी नजर आई थीं. इस सॉन्ग को जनता का भरपूर प्यार मिला था. रुबीना फिलहाल 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' की शूटिंग कर रही हैं.   (फोटो सौ. रुबीना दिलैक इंस्टाग्राम)

ट्रेन्डिंग फोटोज़