Advertisement
trendingPhotos2310067
photoDetails1hindi

Rashifal: आज का दिन इन राशि वालों के लिए होगा बेहद लकी, इन्हें हो सकता है बिजनेस में नुकसान, पढ़ें 27 जून का राशिफल

27 June Ka Rashifal: 27 जून गुरुवार का दिन भगवान विष्णु का समर्पित माना गया है. इस दिन भगवान विष्णु की आराधना करने से उनका आशीर्वाद बना रहता है. 12 राशियों के लिए 27 जून का दिन कैसा रहेगा, किन राशियों को मिलेगा भाग्य का साथ और किन्हें बिजनेस में उठाना पड़ सकता है नुकसान आइए जानें!

 

मेष राशि

1/12
मेष राशि

मेष राशि के लोगों के लिए इनके अनुकूल दिन रहेगा. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं. कोई विरोधी काम में अड़चन डाल सकता है. परिवार में कोई मांगलिक कार्य हो सकता है. तरक्की रहा पर आगे बढ़ते रहें सफलता अवश्य हासिल होगी. प्रेमी अपने पार्टनर को परिवार के सदस्यों से मिला सकते हैं.

वृषभ राशि

2/12
वृषभ राशि

इन लोगों के लिए आज का दिन विशेष कर दिखाने का रहेगा. बिजनेस में नई योजना के साथ धन लगा सकते हैं. प्रॉपर्टी को लेकर नया जोखिम ना उठाएं. सेहत को लेकर कोई परेशानी है तो उसमें आराम मिलेगा. तनाव को दूर करने के लिए परिजनों के साथ समय बिताएं. जरूरी काम के लिए माता पिता के विचार काम आएंगे.

मिथुन राशि

3/12
मिथुन राशि

चिंता भरा दिन रह सकता है. काम की अधिकता मानसिक तनाव का कारण बन सकती है. बिजनेस में काई घाटा हो सकता है. इसलिए नए कार्य में निवेश करने से बचें. आर्थिक स्थिति की वजह से परेशान रहेंगे. सेहत को लेकर अलर्ट रहें. जीवनसाथी का भरपूर साथ मिलेगा. किसी जरूरतमंद की मदद करने का मौका मिले तो जरूर करें.

कर्क राशि

4/12
कर्क राशि

दिन आपका अच्छा रहेगा. किसी विशेष काम के लिए लंबी यात्रा पर जाना होगा. गृहस्थ जीवन में चल रही समस्या परेशान कर सकती है. जिसके लिए पार्टनर के साथ तालमेल बना कर चलें. परिवार से जुड़े मामले में किसी निर्णय को लेने के लिए परिजनों से बात करें. कानूनी मामले में परेशान हो सकते हैं. अनुभवी व्यक्ति इस समस्या को सुलझा सकता है. बिजनेस में आय के लिए नए रास्ते बनाएं.

सिंह राशि

5/12
सिंह राशि

दिन मिला जुला रहेगा. पारिवारिक समस्या परेशान कर सकती है. बड़े निवेश की तैयारी में हैं, जो आगे चलकर बड़ा फायदा दिला सकता है. माता पिता को धार्मिक यात्रा पर ले जा सकते हैं. अजनबी पर कभी भरोसा ना करें.

कन्या राशि

6/12
कन्या राशि

नौकरी की तलाश में लोगों को सफलता मिलेगी. परिवार में धार्मिक कार्यक्रम के आयोजन से मन प्रसन्न रहेगा. धन संबंधी मदद में सहायता अवश्य मिलेगी. बिजनेस में पार्टनर पर ध्यान दें धोखा मिलने का चांस है. पैतृक संपत्ति की प्राप्ति होगी.

तुला राशि

7/12
तुला राशि

इनके लिए तनाव भरा दिन रहेगा. लंबे समय से अटके काम की वजह से और भी परेशान हो सकते हैं. परिवार में कोई अप्रिय घटना घट सकती है. जिसकी वजह से सभी लोग परेशान रहेंगे. अपनी जिम्मेदारी को किसी और को देने से बचें. धार्मिक कार्य में मन लगाएं ताकि तनाव दूर हो. बिजनेस में कोई प्लानिंग की है तो उसमें सफलता हासिल करने में परेशानी आ सकती है.

वृश्चिक राशि

8/12
वृश्चिक राशि

इस राशि के लोगों के लिए दिन भागदौड़ भरा रहेगा. सेहत को लेकर सतर्क रहें. बिजनेस में बड़ा निवेश ना करें. किसी विशेष व्यक्ति से मिल सकते हैं. परिवार की उलझन परेशान करेगी. परविर की समस्या को नजरअंदाज ना करें. संतान को समय देने की कोशिश करें.

धनु राशि

9/12
धनु राशि

पैतृक संपत्ति के मामले में लड़ाई झगड़ा हो सकता है. कार्य क्षेत्र में विरोधी आपके खिलाफ साजिश कर रहा है, जिसकी वजह से बॉस से डांट खा सकते हैं. पुरनी गलती बड़ी समस्या बन सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरते. ननिहाल प़ा में मान सम्मान मिलेगा.

मकर राशि

10/12
मकर राशि

इनके लिए सकारात्मक भरा दिन रहेगा. यदि कोई नया वाहन खरीदने के बारे में सोच रहे तो इसे अभी टाल दें. सेहत को लेकर सावधान रहें. कोई पुरानी बीमारी परेशान कर सकती है. बिजनेस में किसी कहने पर निवेश करेंगे तो नुकसान होगा. वाणी पर संयम रखें.

कुंभ राशि

11/12
कुंभ राशि

किसी भी कार्य को सोच समझ कर करें. परिवार में मांगलिक कार्य होगा जिससे मन खुश रहेगा. विशेष व्यक्ति से मिलने का मौका मिलेगा. बिजनेस में नया काम मिलेगा. नया वाहन खरीद सकते हैं.

मीन राशि

12/12
मीन राशि

सेहत को लेकर परेशान रह सकते हैं. किसी सहयोगी से निराशाजनक सूचना मिल सकती है. किसी नए काम को शुरू करने के लिए थोड़ा समय और इंतजार करें. परिवार में हुआ कोई विवाद परेशान करेगा. बिजनेस में पार्टनर धोखा दे सकता है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. ZEE NEWS इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

ट्रेन्डिंग फोटोज़