Advertisement
trendingPhotos2156445
photoDetails1hindi

'3 इडियट्स' की गरीब मां की बेटी है बेहद ग्लैमरस, अमरदीप झा ने नाजों से पाला है लाडली को; देखिए तस्वीरें

3 Idiots Fame Amardeep Jha Daughter Shriya Jha: आमिर खान, शरमन जोशी और आर माधवन की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'थ्री इडियट्स' सभी ने देखी होगी. उसमें रमन जोशी की गरीब मां का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अमरदीप झा खुद एक बेहतरीन अदाकारा हैं, लेकिन उनकी बेटी श्रिया झा भी अपनी मां से कुछ कम नहीं है. जी हां, श्रिया भी एक शानदार एक्ट्रेस होने के साथ-साथ बेहद खूबसूरत भी हैं और सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. चलिए नजर डालते हैं अमरदीप झा की बेटी श्रिया झा और उनकी प्यारी तस्वीरों पर. 

अमरदीप झा की बेटी श्रिया झा

1/6
अमरदीप झा की बेटी श्रिया झा

आमिर खान की फिल्म 'थ्री इडियट्स' में रणछोड़दास श्यामलदास चांचड़ के दोस्त फरहान और राजू रस्तोगी की दोस्ती हर किसी को याद है और साथ में राजू रस्तोगी की गरीब मां भी सभी को याद होगी जो उन तीनों को खुजली वाला खाना खिलाती है. ये किरदार अमरदीप झा ने निभाया था, लेकिन क्या आप जानके हैं कि उनकी रिलय लाइफ बैठ श्रिया झा भी उन्हीं की तरह एक शानदार एक्ट्रेस हैं. 

श्रिया झा भी हैं बेहतरीन अदाकारा

2/6
श्रिया झा भी हैं बेहतरीन अदाकारा

श्रिया झा भी अपनी मां की तरह एक अच्छी और शानदार एक्ट्रेस हैं. श्रिया झा ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडस्ट्री से की थी. उनकी पहली तेलुगु फिल्म 'गीता' थी जो साल 2008 में रिलीज हुई थी. फिल्म को काफी पसंद किया गया था. इसके बाद उन्होंने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा. जहां वो छा गईं. उन्होंने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री की कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया और नाम कमाया. 

श्रिया की बेहतरीन बंगाली फिल्में

3/6
श्रिया की बेहतरीन बंगाली फिल्में

श्रिया झा आज के समय में बंगाली फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा हैं. उन्होंने  'तोमार जोन्यो', 'ओल्ट पोल्ट' के अलावा उड़िया फिल्म 'लुछाकली', 'अमा भीतारे अची' और 'शत्रु संहार' जैसी शानदार फिल्मों में काम किया और दर्शकों की खूब सराहना बटोरी. इतना ही नहीं, श्रिया टीवी की दुनिया में भी अपना शानदार नाम कमा चुकी हैं. जी हां, वो कई हिंदी टीवी शो में भी नजर आ चुकी हैं और आज भी एक्टिव हैं. 

श्रिया का टीवी करियर

4/6
श्रिया का टीवी करियर

श्रिया झा अब तक कई हिंदी टीवी शो में नजर आ चुकी हैं, जिनमें सबसे पहले 'झिल मिल  सितारों का आंगन होगा' सीरियल आता है, जिसमें वो वो अंगना रायचंद के लीड रोल में नजर आई थीं. इसके बाद 'दो दिल बंधे एक डोरी से' और 'उतरन' में वो निगेटिव किरदार में नजर आ चुकी हैं. साथ ही वो 'निमकी मुखिया', 'निमकी विधायक', 'इशारों इशारों में' और 'जिद्दी दिल माने न' जैसे टीवी शो में नजर आ चुकी हैं. 

खूबसूरती में भी कम नहीं श्रिया

5/6
खूबसूरती में भी कम नहीं श्रिया

वहीं, अगर बात श्रिया झा की खूबसूरती की करें तो उसमें वो अच्छी-अच्छी एक्ट्रेसेस को पीछे छोड़ सकती हैं. खूबसूरती के मामले में श्रिया अपनी मां अमरदीप झा से भी कई कदम आगे हैं और इस बात का अंदाज उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगाया जा सकता है. जहां वो काफी एक्टिव रहती हैं और अपने अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग के साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिनको काफी पसंद भी किया जाता है

सिंगल मदर हैं अमरदीप झा

6/6
सिंगल मदर हैं अमरदीप झा

अमरदीप झा इंडस्ट्री का एक जाना-माना चेहरा है. वो अब तक कई हिंदी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. इतना ही नहीं, उनके अभिनय को खूब पसंद भी किया जाता है. हालांकि, जितनी शोहरत उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में हासिल की उतनी ही मुश्किल उनकी पर्सनल लाइफ रही है. शादी के कुछ ही समय बाद उनके पति का निधन हो गया, जिसके बाद उन्होंने अकेले ही अपनी बेटी श्रिया झा की परवरिश की और उसको इस लायक बनाया. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़