Advertisement
trendingPhotos1846764
photoDetails1hindi

TV Couple: एक्टिंग करते-करके लगा बैठे दिल, कर लिया चट मंगनी पट ब्याह

TV Popular Jodis: कहते हैं प्यार कब किसे कहां हो जाए कोई नहीं जानता. ऐसा ही कुछ हुआ टीवी स्टार्स के साथ जो साथ काम करते-करते कब दिल लगा बैठे इन्हें खुद भी पता नहीं चला और बस फिर कर बैठे चट मंगनी पट ब्याह.

 

दिव्यांका-विवेक मिले थे ये है मोहब्बतें के सेट पर

1/5
दिव्यांका-विवेक मिले थे ये है मोहब्बतें के सेट पर

Divyanka Tripathi and Vivek Dahiya: दिव्यांका और विवेक दोनों की ही पहली मुलाकात ये है मोहब्बतें के सेट पर हुई थी. दोनों एक दूसरे के अपोजिट नहीं थे लेकिन इनका मिलना तय था तो बस वही हुआ जो मंजूर ए खुदा था. दिव्यांका और विवेक ने प्यार होते ही शादी करने में जरा भी देर ना की और परिवार का आशीर्वाद भी इस रिश्ते को मिल ही गया.

हितेन-गौरी को एक्टिंग करते हुए हुआ प्यार

2/5
हितेन-गौरी को एक्टिंग करते हुए हुआ प्यार

Hiten Tejwani and Gauri Pradhan: हितेन तेजवानी और गौरी प्रधान...एक दौर था जब ये नाम हर किसी की जुबां पर होता था. दोनों ने ही टीवी की दुनिया में साथ कदम रखा था और साथ काम करते हुए कब वो एक दूजे के दीवाने बन बैठे पता ही नहीं चला.

गुरमीत-देबिना ने सबसे छिपाई थी शादी की बात

3/5
गुरमीत-देबिना ने सबसे छिपाई थी शादी की बात

Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee: टीवी पर राम-सीता का किरदार निभाते हुए इनके दिल भी मिल गए और बस फिर कभी अलग ना होने के लिए साथ जुड़ गए. दोनों ने गुपचुप शादी की थी और 2 सालों तक परिवार से इसे छिपाए भी रखा. लेकिन जब परिवार को बताया तो दोनों ने सारी रस्मों को निभाते हुए फिर से शादी की थी.

 

ऐश्वर्या-नील ने की चट मंगनी पट ब्याह

4/5
ऐश्वर्या-नील ने की चट मंगनी पट ब्याह

Aishwarya Sharma and Neil Bhatt: ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट भी गुम है किसी के प्यार है शो से मिले थे और कब एक-दूसरे के हो गए इन्हें पता ही नहीं चला. ऐश्वर्या-नील ने प्यार हुआ तो फिर शादी करने में जरा भी देर नहीं की. आज ये कपल एक दूसरे के साथ काफी खुश है.  

शो में गौतमी बनी थीं राम की भाभी

5/5
शो में गौतमी बनी थीं राम की भाभी

Ram Kapoor and Gautami: टीवी शो घर एक मंदिर के सेट पर दोनों की पहली मुलाकात हुई. तब ये नहीं जानते थे कि इनका रिश्ता क्या मोड़ लेगा. इस शो में गौतमी ने राम की भाभी का रोल निभाया था लेकिन जब दोनों ने एक-दूसरे को पसंद किया तो इन्होंन रिश्ते में जुड़ने में जरा भी देर ना की.    

ट्रेन्डिंग फोटोज़