Advertisement
trendingPhotos1794581
photoDetails1hindi

Ajay Devgn के इस काम को देख भड़क गया फैन, एक्टर के लिए मांगने लगा भीख!

Protest Against Ajay Devgn: बॉलीवुड में कई सितारे हैं जो गुटखा और तंबाकू का विज्ञापन करने की वजह से खूब ट्रोल हुए. यहां तक कि इन विज्ञापनों की वजह से निगेटिव असर उनकी फिल्मों पर भी पड़ा. वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में शख्स अजय देवगन (Ajay Devgn) के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए एक कैंपेन चला रहा है जिसका नाम है- 'अजय देवगन के लिए भीग मांगो.' जानिए क्या है ये माजरा और क्यों ये शख्स अजय देवगन के ऊपर इतना ज्यादा नाराज है.

अनोखा रास्ता

1/5
अनोखा रास्ता

किसी भी स्टार को फर्श से अर्श तक और अर्श से फर्श तक लाने में उनके फैंस का ही हाथ होता है. एक्ट्रेस के प्रति फैंस की दीवानगी तो आपने कई बार देखी होगी लेकिन इस बार सेलेब के प्रति विरोध प्रदर्शन करने का एक शख्स ने अनोखा रास्ता निकाला है.

नासिक में प्रोटेस्ट

2/5
नासिक में प्रोटेस्ट

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो नासिक का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक शख्स स्कूटी पर बैठा हुआ है और स्कूटी के सामने बॉलीवुड के सिंघम का पोस्टर लगा हुआ है. इस पोस्टर पर लिखा है- 'अजय देवगन के लिए भीख मांगो.'

ऑन लाइन गेमिंग के खिलाफ

3/5
ऑन लाइन गेमिंग के खिलाफ

दरअसल, ये शख्स अजय देवगन के ऑन लाइन गेमिंग को प्रमोट करने के खिलाफ है.इसका कहना है कि ऐसा करने की वजह से युवाओं पर बुरा असर पड़ रहा है. अगर एक्टर को पैसों की कोई दिक्कत है तो मैं भीख मांगकर पैसा जमा करूंगा और उन्हें भेजूंगा. लेकिन इस तरह से ऑन लाइन गेमिंग को बढ़ावा ना दें.

सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

4/5
सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

इस वीडियो को मुंबई न्यूज नाम के ट्विटर हैंडल से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है. इस 1 मिनट के वीडियो में ये शख्स लाउड स्पीकर पर बोलकर अपना विरोध प्रदर्शन करने की वजह बता रहा है. इस वीडियो को आप इस लिंक से देख सकते हैं- https://twitter.com/Mumbaikhabar9/status/1683014952234385408

जमकर हो रही तारीफ

5/5
जमकर हो रही तारीफ

सोशल मीडिया पर इस शख्स की जमकर तारीफ हो रही है. कई यूजर्स इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं. वहीं एक यूजर ने लिखा- सिर्फ अजय ही नहीं कई सेलिब्रिटीज ऐसा कर रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़