Advertisement
trendingPhotos2437879
photoDetails1hindi

हिमालय की वादियों की सैर पर निकली हैं अक्षरा सिंह, फैंस ने कहा- कश्मीर की कली...

भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे हसीन और दमदार अभिनेत्री अक्षरा सिंह की कश्मीर की कली वाला अवतार आपने देखा है या नहीं. अगर नहीं देखा तो आपने बहुत कुछ मिस कर दिया, लेकिन आपके लिए परेशानी वाली कोई बात नहीं. इस खबर में आपको अक्षरा सिंह की लेटेस्ट फोटो मिल जाएगी.

कशमीर की वादियों में अठखेलियां

1/5
कशमीर की वादियों में अठखेलियां

गुरुवार को अक्षरा सिंह ने अपनी कुछ लेटेस्ट ग्लैमरस फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर किया. फोटो शेयर करते हुए अक्षरा सिंह ने लिखा, 'ऐसी जगह ले जा...' तस्वीरों में दिख रहा है कि अक्षरा सिंह कश्मीरी ड्रेस में फैंस पर बिजली गिरा रही हैं. कश्मीरी ड्रेस में वह कशमीर की वादियों में अठखेलियां करती नजर आ रही हैं. पिंक कलर के हैवी लहंगे में अक्षरा सिंह का बलखाने वाला अंदाज देखते बन रहा है. उन्होंने अलग अलग पोज में कई तस्वीरें शेयर की हैं. 

फैंस ने कहा... शेरनी

2/5
फैंस ने कहा... शेरनी

हालांकि अक्षरा सिंह ने फिल्म की सेट वाली बात का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उनके साथ और भी लोग दिख रहे हैं. एक फैंस ने अक्षरा सिंह के फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, 'कश्मीर की कली लग रही हैं आप शेरनी.' 

फिल्मी सेट

3/5
फिल्मी सेट

अक्षरा सिंह की तस्वीरों पर पोस्ट करते हुए फैंस उन्हें कश्मीर की कली बता रहे हैं. फोटो देखने से ऐसा लग रहा है कि वहां किसी फिल्म का सेट है. 

अक्षरा नहीं... अप्सरा

4/5
अक्षरा नहीं... अप्सरा

एक अन्य फैंस ने पहले अक्षरा लिखकर क्रॉस का निशान लगा दिया और फिर अप्सरा लिखकर सही टिक का निशान लगाते हुए लिखा, आप प्लीज आपकी जैसी कोई लड़की इस कमेंट का रिप्लाई कर दे मुझे. अप्सरा नसीब हो जाएगी. एक दूसरे फैंस ने लिखा है, कश्मीरी लुक में बहुत ही सुंदर लग रही हो.

कश्मीर की कली

5/5
कश्मीर की कली

एक अन्य फैंस ने लिखा है, आपका अच्छा अंदाज और अनमोल विचार आपके किरदार को सबसे अलग और परफेक्ट बनाते हैं. एक दूसरे फैंस का अंदाज ए बयां है, दुख दर्द तो आता जाता रहेगा लेकिन खुश रहने की एक्टिंग नहीं रुकनी चाहिए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़