Advertisement
trendingPhotos2319666
photoDetails1hindi

अर्जुन कपूर से ब्रेकअप की खबरों के बीच दिखा मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज, 50 साल की उम्र में शॉर्ट पहन दिखाया जलवा

Malaika Arora Glamours Look: बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा को हाल ही में ग्लैमरस अंदाज में स्पॉट किया गया. शॉर्ट्स और शर्ट पहने हुए 50 साल की मलाइका अरोड़ा की ग्लैमरस फोटोज मिनटों में वायरल हो गई हैं.

मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज

1/5
मलाइका अरोड़ा का ग्लैमरस अंदाज

मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. मलाइका और अर्जुन दोनों ही इन दिनों अपने इंस्टाग्राम पर खूब क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर रहे हैं, जिससे फैन्स इन दोनों के ब्रेकअप की अटकलें लगा रहे हैं. हालांकि, मलाइका और अर्जुन दोनों में से किसी ने भी अभी तक इन खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

शॉर्ट्स पहने आईं नजर

2/5
शॉर्ट्स पहने आईं नजर

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका अरोड़ा को हाल ही में मुंबई में काफी ग्लैमरस अंदाज में स्पॉट किया गया. इस दौरान मलाइका अरोड़ा पूरी बाजू की शर्ट के साथ मैचिंग शॉर्ट पहने हुए नजर आईं. 50 की उम्र में मलाइका अपने इस ग्लैमरस अंदाज से कई यंग एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर देती हुई नजर आईं.

 

स्टाइल है सबसे यूनीक

3/5
स्टाइल है सबसे यूनीक

मलाइका अरोड़ा ने इस शर्ट और शॉर्ट के साथ पैरों में लॉफर स्टाइल शूज पहने हुए थे. मलाइका ने अपने बैग को क्रॉस स्टाइल में कंधे पर लटकाया हुआ था. मलाइका ने अपने बालों का मेसी बन बनाया हुआ था. लाइट मेकअप और डार्क सनग्लासेस के साथ मलाइका अरोड़ा ने अपने लुक को पूरा किया.

'प्यार के लिए अंत तक लड़ूंगी'

4/5
'प्यार के लिए अंत तक लड़ूंगी'

हालांकि, अभी तक मलाइका और अर्जुन ने इन अफवाहों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है. लेकिन इस बीच मलाइका अरोड़ा ने हैलो इंडिया को दिए लेटेस्ट इंटरव्यू में प्यार को लेकर बात की. मलाइका ने कहा था, ''मैं सच्चे प्यार के विचार को कभी नहीं छोड़ूंगी, चाहे कुछ भी हो जाए. मैं उस तरह से एक टिपिकल स्कोर्पियो हूं, इसलिए मैं अंत तक प्यार के लिए लड़ूंगी - लेकिन मैं बहुत यथार्थवादी भी हूं और जानती हूं कि लिमिट कहां बनानी है.''

मलाइका-अर्जुन की उम्र में है 12 साल का अंतर

5/5
मलाइका-अर्जुन की उम्र में है 12 साल का अंतर

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने 2019 में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था. इस दौरान उन्हें उम्र के अंतर की वजह से काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था. अर्जुन और मलाइका के बीच उम्र में 12 साल का अंतर है. अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते में आने से पहले मलाइका ने 1998 में अरबाज खान से शादी की थी, जिससे उनके एक बेटा अरहान है. शादी के 19 साल बाद मलाइका और अरबाज ने तलाक ले लिया.

ट्रेन्डिंग फोटोज़