Advertisement
trendingPhotos2087087
photoDetails1hindi

Amrita Arora Birthday: फिल्मी करियर रहा फ्लॉप, फिर भी करोड़ों की मालकिन हैं मलाइका अरोड़ा की बहन

Amrita Arora Birthday: मलाइका अरोड़ा की बहन और एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा अपना 43वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. अमृता का फिल्मी करियर भले ही फ्लॉप रहा हो, लेकिन उनकी जिंदगी हमेशा ही चर्चा में बनी रही है. पाकिस्तानी मूल के क्रिकेटर के साथ अफेयर से लेकर दोस्त के पति से शादी करने तक विवाद अमृता अरोड़ा के साथ जुड़े रहे हैं.

1/7

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमृता अरोड़ा आज यानी 31 जनवरी को अपना 43वां जन्मदिन मना रही हैं. 1981 में जन्मी अमृता अरोड़ा ने अपने करियर की शुरुआत अपनी बहन मलाइका अरोड़ा की तरह बतौर वीडियो जॉकी (VJ) की थी. वीजे में शानदार करियर के बाद अमृता ने साल 2022 में फिल्म 'कितने दूर कितने पास' के साथ बॉलीवुड डेब्यू किया.

2/7

अमृता अरोड़ा की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी थी. इसके बाद अमृता ने एक के बाद एक कई फिल्में की, लेकिन सफलता उनके हाथ नहीं लगीं. अपने फिल्मी करियर के दौरान अपनी एक्टिंग से ज्यादा अमृता अपने आइटम नंबर 'दिल्ली की सर्दी' को लेकर ज्यादा पॉपुलर हुईं. 

3/7

अमृता अरोड़ा अपने करियर से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर ज्यादा चर्चा में रही हैं. साल 2004 में अमृता अरोड़ा का नाम पाकिस्तानी मूल के इंग्लिश क्रिकेटर उस्मान अफजाल के साथ जुड़ा था. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया था कि उस्मान जब भारत में मैच खेलने आए थे, तब उनकी मुलाकात अमृता से ही हुई थी और इसके बाद दोनों के बीच प्यार हो गया.

4/7

उस्मान अफजाल के साथ ब्रेकअप के बाद अमृता अरोड़ा ने 2009 में बिजनेसमैन शकील लडाक के साथ शादी की थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, शकील और अमृता कॉलेज के दोस्त थे, लेकिन दोनों कॉलेज के बाद अलग हो गए थे और शकील ने शादी कर ली थी. हालांकि, 2005 में शकील और अमृता की दोस्ती फिर से बढ़ने लगी.

5/7

इधर, शकील लडाक की पहली शादी में दिक्कतें आने लगीं और 2008 में शकील ने अपनी पहली पत्नी निशा को तलाक दे दिया और अगले साल अमृता अरोड़ा से शादी कर ली. शादी के बाद निशा ने अमृता पर उनके घर तोड़ने का आरोप लगाया था. अमृता और शकील ने तीन रीति-रिवाजों (क्रिश्चियन, मुस्लिम और फिर पंजाबी) से शादी की थी. 

6/7

2009 में शादी के एक साल बाद यानी 2010 में अमृता और  शकील के पहले बेटे अजान का जन्म हुआ. 2012 में कपल के दूसरे बेटे रेयान का जन्म हुआ. अमृता अरोड़ा अब ग्लैमर और फिल्मी दुनिया से दूर हैं, लेकिन फिर भी लैविश लाइफ जी रही हैं और करोड़ों की मालिकन है. 

7/7

हालांकि, शादी के बाद भी अमृता अरोड़ा का नाता विवादों से जुड़ा रहा. अमृता अरोड़ा के 40वें जन्मदिन पर विवादित केक को लेकर काफी बवाल मचा था. इसके बाद 2022 में बहन मलाइका अरोड़ा की स्टैंडअप कॉमेडी के बाद अमृता नाराज हो गई थीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़