Advertisement
trendingPhotos2265755
photoDetails1hindi

Anant-Radhika प्री-वेडिंश बैश के लिए इटली रवाना हुए रणबीर-आलिया और राहा, स्टाइल में दिखे सलमान-रणवीर

Anant Ambani Radhika Pre Wedding: राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी का दूसरा प्री-वेडिंग बैश 28 मई से शुरू होगा और 31 मई तक चलेगा. ये सेलिब्रेशन क्रूज पर होगा जो इटली से फ्रांस के बीच समंदर में क्रूज पर सफर करते हुए मनाया जाएगा. इस जश्न में शामिल होने के लिए रणबीर, आलिया सहित सलमान खान भी रवाना हो गए हैं. देखिए इन सितारों की एयरपोर्ट फोटोज.

इटली रवाना हुए रणबीर-आलिया

1/7
इटली रवाना हुए रणबीर-आलिया

कलीना एयरपोर्ट पर रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और राहा संग स्पॉट हुए. रणबीर कपूर ने व्हाइट टी-शर्ट और लूज ग्रे कलर का पजामा पहना हुआ है.

रणबीर ने दिए पोज

2/7
रणबीर ने दिए पोज

ये देखिए रणबीर की कार से नीचे उतरते हुए फोटोज. एक्टर ने जैसे ही पैपराजी को देखा तो वेव किया और जमकर पोज भी दिए.

आलिया और राहा

3/7
आलिया और राहा

जबकि आलिया भट्ट ग्रे कलर की हुडी वाली जैकेट पहने दिखीं. एक्ट्रेस नो मेकअप लुक में स्पॉट हुईं. साथ में बेबी राहा भी कैमरे में कैद हुईं.

साथ नजर आए अयान मुखर्जी

4/7
साथ नजर आए अयान मुखर्जी

रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी भी दिखाई दिए. व्हाइट टी-शर्ट अयान एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक कराते हुए कैमरे में दिखे.

टाइट सिक्योरिटी में सलमान खान

5/7
टाइट सिक्योरिटी में सलमान खान

इन सितारों के अलावा बॉलीवुड के दबंग खान भी अनंत और राधिका के प्री-वेडिंग बैश में शामिल होने के लिए टाइट सिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट पहुंचे. देखिए भाईजान की कार से नीचे उतरते हुए ये फोटोज.

 

कूल लुक में दिखे रणवीर सिंह

6/7
कूल लुक में दिखे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह भी अपने कूल लुक में कलीना एयरपोर्ट पर पहुंचे. एक्टर ने व्हाइट टी-शर्ट के साथ डार्क कलर की वेलवेट का पजामा और श्रग पहना हुआ है. इसके साथ ही बढ़ी हुई दाढ़ी और सिर पर ब्लैक कलर की कैप लगाए नजर आए.

 

साथ नहीं दिखीं दीपिका

7/7
साथ नहीं दिखीं दीपिका

हमेशा की तरह रणवीर ने अपने कूल लुक में जमकर पोज दिए. हालांकि एक्टर के मॉम टू बी दीपिका पादुकोण नजर नहीं आईं. आपको बता दें, अनंत और राधिका की ये दूसरा प्री-वेडिंग बैश है. जिसमें बॉलीवुड के अलावा राजनीति, खेल जगत और बड़े बिजनेसमैन शामिल होंगे. इस सेलिब्रेशन के लिए होनी वाली दुल्हनियां राधिका मर्चेंट भी इटली के लिए रवाना हो चुकी हैं.

 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़