Advertisement
photoDetails1hindi

अनिल कपूर ने छुए किरण खेर के पैर, अभिनव बिंद्रा के घर से लंच की PHOTOS वायरल

Anil Kapoor and Kirron Kher: अनिल कपूर और किरण खेर हाल ही में भारतीय ओलंपिक गोल्ड मेडल विनर शूटर अभिनव बिंद्रा की लंच पार्टी में पहुंचे. इस दौरान अनिल कपूर की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिनमें वह किरण खेर के पैर छूते हुए नजर आ रहे हैं. फैन्स अनिल कपूर के इस जेस्चर की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

अनिल कपूर और किरण खेर

1/5
अनिल कपूर और किरण खेर

अनिल कपूर और अनुपम खेर की दोस्ती दशकों से चली आ रही है. कई फिल्मों में अपने साझा काम के अलावा अनिल कपूर न केवल अनुपम खेर के साथ बल्कि अपनी पत्नी किरण खेर के साथ भी एक गहरा रिश्ता साझा करते हैं. हाल ही में ओलंपिक गोल्ड मेडल विनर शूटर अभिनव बिंद्रा के घर लंच पार्टी में अनिल कपूर और किरण खेर के बीच इस सम्मानजनक रिश्ते की एक झलक देखने को मिली.

अनिल कपूर ने छुए किरण खेर के पैर

2/5
अनिल कपूर ने छुए किरण खेर के पैर

दरअसल, भारतीय शूटर अभिनव बिंद्रा ने अपने घर पर एक लंच का आयोजन किया था. इस लंच में किरण खेर और अनिल कपूर भी पहुंचे थे. किरण खेर ने इस लंच पार्टी की तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन्हीं तस्वीरों में से एक में अनिल कपूर को किरण खेर के पैर छूते हुए देखा जा सकता है.

दिल छू रही अनिल कपूर की तस्वीर

3/5
दिल छू रही अनिल कपूर की तस्वीर

अनिल कपूर और किरण खेर एक दूसरे को गले लगाते हुए बधाई देते नजर आ रहे हैं. लेकिन पोस्ट की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है और जिसकी सबसे ज्यादा हो रही है, उसमें अनिल कपूर सम्मानपूर्वक किरण के पैर छूते नजर आ रहे हैं.

 

अभिनव बिंद्रा की लंच पार्टी

4/5
अभिनव बिंद्रा की लंच पार्टी

अभिनव बिंद्रा की लंच पार्टी में अनिल कपूर पूरी तरह से काले रंग की पोशाक पहने नजर आ रहे हैं, जबकि किरण ने नीले रंग का सूट और फूलों वाला शॉल पहना हुआ है. बता दें कि हाल ही में अनिल कपूर रणबीर कपूर के साथ फिल्म 'एनिमल' और ऋतिक रोशन-दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'फाइटर' में नजर आए.

किरण खेर ने शेयर की लंच पार्टी की तस्वीरें

5/5
किरण खेर ने शेयर की लंच पार्टी की तस्वीरें

किरण खेर ने अपने इंस्टाग्राम पर लंच पार्टी की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि उनकी बहन कंवल और जीजा जतिंदर पन्नू और अनिल कपूर के साथ वह अभिनव बिंद्रा के घर लंच पर गई थीं. उन्होंने लिखा, ''सुंदर घर, महान मेजबान और पुराने मित्र. धन्यवाद.'' तस्वीरों में सबके मुस्कुराते चेहरे बता रहे हैं कि लंच काफी शानदार रहा.

ट्रेन्डिंग फोटोज़