Advertisement
trendingPhotos2411948
photoDetails1hindi

iPhone 15 से भी बेहतर हो सकता है iPhone SE 4, लॉन्च से पहले सामने आ रही ये बातें

iPhone SE 4: iPhone SE 4 ऐप्पल का अपकमिंग स्मार्टफोन है, जिसके मार्च 2025 में लॉन्च होने की उम्मीद है. यह स्मार्टफोन किफायती कीमत पर प्रीमियम फीचर्स की तलाश करने वाले यूजर्स के लिए सही साबित हो सकता है. यह फोन अपने पुराने मॉडल्स की तुलना में कई नए फीचर्स और अपग्रेड्स के साथ आने की उम्मीद है. यह फोन उन यूजर्स के लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है जो एक पावरफुल और किफायती iPhone चाहते हैं. लॉन्च से पहले iPhone SE 4 के बारे में कुछ अफवाहें सामने आ रही हैं. आइए आपको इनके बारे में बताते हैं. 

 

लॉन्च

1/5
लॉन्च

iPhone SE 4 के मार्च 2025 में लॉन्च होने की उम्मीद है. स्मार्टफोन के बारे में कई अफवाहें इंटरनेट पर सामने आने लगी हैं. ऐसी अफवाह है कि आने वाला किफायती iPhone SE 4 ऐप्पल के सबसे एडवांस iPhone 15 या iPhone 16 के स्टैंडर्ड मॉडल से बेहतर हो सकता है. 

 

ऐप्पल इंटेलीजेंस फीचर्स

2/5
ऐप्पल इंटेलीजेंस फीचर्स

iPhone SE 4 को कंपनी के Apple इंटेलिजेंस फीचर को बहुत ही किफायती कीमत पर सपोर्ट करने की उम्मीद है. यह स्मार्टफोन AI इंटीग्रेशन के साथ आ सकता है, जिससे यूजर्स को लेटेस्ट फीचर्स को एक्सपीरियंस करने के लिए ज्यादा पैसे खर्च नहीं करने पड़ेंगे. यह इंटीग्रेशन iPhone SE 4 में संभावित 8GB RAM के कारण संभव हो सकता है.

 

डिजाइन और फीचर्स

3/5
डिजाइन और फीचर्स

अफवाहों के मुताबिक iPhone SE 4 में iPhone 14 जैसा डिजाइन और iPhone 16 जैसे फीचर्स होने की उम्मीद है, जो इसे एक पावरफुल स्मार्टफोन बनाते हैं. इसके अलावा स्मार्टफोन डिवाइस को अनलॉक करने के लिए टच आईडी से फेस आईडी में अपग्रेड होने की संभावना है, जो इसे ज्यादा आसान बनाता है.

कैमरा

4/5
कैमरा

iPhone SE 4 में iPhone SE 3 की तरह एक सिंगल रियर कैमरा हो सकता है. इसमें iPhone 15 के मेन कैमरा जैसी इमेज क्वालिटी के साथ 48MP कैमरा की उम्मीद है. स्मार्टफोन में डिस्प्ले पर एक अलग नॉच डिजाइन के साथ आने की अफवाह है.

कीमत

5/5
कीमत

iPhone SE 4 के साथ एक्शन बटन, USB-C टाइप चार्जर सपोर्ट और Apple द्वारा बनाए गए 5G मॉडेम भी मिलने की उम्मीद है. स्मार्टफोन की कीमत 500 अमेरिकी डॉलर या 50 हजार भारतीय रुपये होने की उम्मीद है. हालांकि, अपग्रेड को देखते हुए ऐप्पल फोन की कीमत बढ़ाने की योजना बना सकता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़