Advertisement
trendingPhotos2421263
photoDetails1hindi

दो बड़े सुपरस्टार्स की बेटी... 6 साल के करियर में की 9 फिल्‍में, 4 हुईं हिट; 29 की उम्र में करोड़ों की हैं मालकिन; होश उड़ा देगी नेटवर्थ

Who Is This Bollywood Actress: बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई स्टार किड्स हैं, जो काम कर रहे हैं. आज हम आपको एक ऐसी ही एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं  जो दो बड़े सुपरस्टार्स की बेटी है. इस एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत 6 साल पहले की थी और ये अब तक 9 फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिनमें से सिर्फ 4 फिल्में ही हिट हुई हैं. बावजूद इसके ये एक्ट्रेस करोड़ों की मालकिन हैं. इतना ही नहीं इनकी नेटवर्थ किसी के भी होश उड़ा सकती है. चलिए जानते हैं कौन है वो हसीना, जिसने महज 6 साल के करियर में करोड़ों की नेटवर्थ बना ली है और इतने कम समय में इतनी बड़ी सफलता हासिल की. 

कौन है ये खूबसूरत हसीना..?

1/6
कौन है ये खूबसूरत हसीना..?

आज के समय में बॉलीवुड में ज्यादातर स्टार किड्स छाए हुए हैं, जो अपने करियर में काफी चमक भी रहे हैं, लेकिन आज हम बात करेंगे एक ऐसी एक्ट्रेस की, जो हिंदी सिनेमा के दो बड़े सुपरस्टार्स की बेटी हैं. जिनकी आज शानदार फैन फॉलोइंग है. फैंस इनको खूब प्यार करते हैं. जो अपने दमदार अभिनय के साथ-साथ अपने चुलबुले अंदाज के लिए भी पसंद की जाती है. खास बात ये है कि इस एक्ट्रेस ने अपने दम पर इंडस्ट्री से लेकर अपने फैंस के बीच अपनी पहचान बनाई है और बेहद कम उम्र में सफलता के साथ-साथ कमाई भी बटोरी. 

दो बड़े सुपरस्टार्स की हैं बेटी

2/6
दो बड़े सुपरस्टार्स की हैं बेटी

इस एक्ट्रेस ने एक्टिंग से जुड़े परिवार से आने के बावजूद, सारा ने आज अपनी संपत्ति के साथ-साथ फिल्मों में भी अपने दम पर काम किया. कम उम्र में ही फिल्मों से लेकर कमाई के मामले में भी महारथ हासिल की है. आज हम जिस एक्ट्रेस के बारे में बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान है. जिन्होंने अपने 6 साल के करियर में कई शानदार फिल्मों में दमदार अभिनय से बॉलीवुड के साथ-साथ अपने फैंस के बीच भी अपनी एक खास जगह बनाई है. उनके फैंस उनके हर एक अंदाज को बेहद पसंद करते हैं. 

6 साल पहले शुरू किया था फिल्मी करियर

3/6
6 साल पहले शुरू किया था फिल्मी करियर

सारा अली खान ने अपने करियर की शुरुआत साल 2018 में आई अभिषेक कपूर के डायरेक्शन में बनी 'केदारनाथ' से की थी, जिसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही थी और उससे भी ज्यादा हिट थीं सारा अली खान, जो रातों-रात अपने फैंस के बीच छा गई थीं. साला ने अपने 6 साल के करियर में 9 फिल्मों में काम किया, जिनमें से 4 फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुईं. 'लव आज कल 2', 'अतरंगी रे', 'सिम्बा' और 'जरा हटके जरा बचके' जैसी फिल्में करने वाली सारा के लाखों चाहने वाले हैं.

अपने दम पर बनाई पहचान

4/6
अपने दम पर बनाई पहचान

सारा अली खान भले ही इंडस्ट्री के दो बड़े दिग्गज स्टार्स की बेटी हैं, लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री और दर्शकों के बीच अपनी पहचान अपने दमदार अभिनय के दम पर बनाई है. इसके अलावा सारा अली खान की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी संख्या में जिसका अंदाजा उनके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स से भी लगाया जा सकता है. जहां उनको 45 मिलियन से ज्यादा फैन फॉलो करते हैं. इतना ही नहीं, सारा भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. वो उनके साथ अपनी खूबसूरत फोटो-वीडियो या छोटे-छोटे ब्लॉग्स शेयर करती रहती हैं, जिनको काफी पसंद किया जाता है. 

अकेली करोड़ों की मालकिन हैं सारा

5/6
अकेली करोड़ों की मालकिन हैं सारा

भगवान भोले नाथ की भक्त सारा अली खान की नेटवर्थ के बारे में बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी ज्यादातर कमाई फिल्मों, ब्रांड एंडोर्समेंट्स और ऐड्स से होती है. बताया जाता है कि एक्ट्रेस एक ब्रांड के लिए करीब 1 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. फिल्मों के लिए 3 करोड़ चार्ज लकरती हैं. इसके अलावा उनके पास 1.5 करोड़ रुपये की एक शानदार प्रॉपर्टी है. साथ ही मर्सिडीज-बेंज जी-क्लास 350डी (1.3 करोड़ रुपये), एक जीप कंपास और एक होंडा सीआरवी (दोनों की कीमत लगभग 28 लाख रुपये) है. सारा की टोटल नेटवर्थ करीब 41 करोड़ रुपये बताई जाती है. 

सारा अली खान का वर्कफ्रंट

6/6
सारा अली खान का वर्कफ्रंट

वहीं, अगर सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को आखिरी बार ओटीटी प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई 'ए वतन मेरे वतन' में देखा गया था और उससे पहले नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हुई 'मर्डर मुबारक' में देखा गया था. अब सारा अली खान जल्द ही अनुराग बसु की फिल्म 'मेट्रो... इन दिनो' में नजर आने वाली हैं, जिसमें उनके साथ आदित्य रॉय कपूर नजर आने वाले हैं. फैंस इन दोनों की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल दोनों फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़