Advertisement
trendingPhotos2215562
photoDetails1hindi

क्या 12 साल छोटी पाकिस्तानी एक्ट्रेस को डेट कर रहे रैपर बादशाह? नई फोटो वायरल

Badshah and Hania Aamir Photos: रैपर बादशाह और पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर के डेटिंग रूमर्स एक लंबे समय से सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं. दोनों की जब-जब तस्वीरें साथ वायरल होती हैं, फैंस का एक ही सवाल होता है कि क्या बादशाह और हानिया आमिर डेट कर रहे हैं. इन्हीं सब के बीच बादशाह और हानिया आमिर की लेटेस्ट दुबई वेकेशन की फोटो इंटरनेट पर वायरल होने लगी है.

बादशाह और हानिया आमिर

1/5
बादशाह और हानिया आमिर

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर ने एक बार फिर रैपर बादशाह के साथ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. लेटेस्ट फोटो में हानिया और बादशाह मस्ती भरे अंदाज में कैमरा के लिए पोज करते दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो के साथ हानिया ने कैप्शन में लिखा है- 'मेरा दोस्त चंढ़ीगढ़ से मुझे बचाने के लिए आया है.'

फोटोज वायरल

2/5
फोटोज वायरल

दुबई वेकेशन की फोटोज के साथ हानिया आमिर ने बादशाह के साथ एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जहां वह दोनों एक-साथ मस्ती करते हुए क्वालिटी टाइम स्पेंड करते दिख रहे हैं. हानिया और रैपर बादशाह की लेटेस्ट फोटोज ने एक बार फिर दोनों के डेटिंग की अफवाहों को बढ़ावा दे दिया है. 

कई बार दिखे साथ

3/5
कई बार दिखे साथ

बता दें, बादशाह और हानिया पहले भी कई बार साथ स्पॉट हुए हैं. हानिया पहले भी बादशाह संग पार्टी और फ्रेंड्स संग मस्ती की फोटोज शेयर कर चुकी हैं. 

क्या कर रहे डेट?

4/5
क्या कर रहे डेट?

बादशाह और हानिया की तस्वीरें जब-जब साथ वायरल होती हैं. फैंस का एक ही सवाल होता है कि क्या रैपर और पाकिस्तानी एक्ट्रेस डेट कर रहे हैं. 

बादशाह का वर्कफ्रंट

5/5
बादशाह का वर्कफ्रंट

हालांकि बादशाह और हानिया की तरफ से उनके डेटिंग रुमर्स पर अभी तक कोई स्टेटमेंट सामने नहीं आया है. बादशाह के वर्कफ्रंट की बात करें तो रैपर के साल 2024 में कई गाने आ चुके हैं, जिसमें डाकू, सोलमेट, गॉड डैम और ओ सजना शामिल हैं

ट्रेन्डिंग फोटोज़