Advertisement
trendingPhotos2081677
photoDetails1hindi

Bobby Deol ने कुछ इस तरह अपने फैंस और पैपराजी संग मनाया बर्थडे, तस्वीरें देख खुश हो जाएगा दिल

Bobby Deol Birthday Celebrations Photos: बॉलीवुड के जाने-माने एक्टर बॉबी देओल (Bobby Deol) शनिवर, 27 जनवरी को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिन्होंने फैंस का भी दिल जीत लिया. इन तस्वीरों की खास बात यह है कि वो अपने फैंस और पैपराजी के साथ अपना जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं. तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है.

फैंस संग मनाया बर्थडे 

1/6
फैंस संग मनाया बर्थडे 

पिछले साल रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'एनिमल' से नया स्टारडम पाने वाले बॉबी देओल ने शनिवार को अपने फैंस के साथ जन्मदिन मनाते नजर आ रहे हैं. उनकी ये सभी तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इस तस्वीर में बॉबी ब्लू कलर के ट्रैक सूट और ब्लैक टोपी लगाए नजर आ रहे हैं और उनके आस-पास उनके फैंस नजर आ रहे हैं. 

पैपराजी ने भी किया सेलिब्रेट 

2/6
पैपराजी ने भी किया सेलिब्रेट 

इतना ही नहीं सुपरस्टार के फैंस के अलावा पैपराजी भी उनका बर्थडे सेलिब्रेट करते नजर आए. इस खास मौके पर बॉबी देओल के चेहरे पर भी काफी खुश नजर आ रही है. उनकी इन प्यारी तस्वीरों ने उनके फैंस का दिल जीत लिया है. फैंस कमेंट्स कर उनको जन्मदिन की बधाई रहे हैं और उनकी तारीफ कर रहे हैं. 

फैंस ने दिए गिफ्ट्स

3/6
फैंस ने दिए गिफ्ट्स

इतना ही नहीं, जहां बॉबी देओल ने अपने फैंस और पैपराजी के साथ अपना बर्थडे शेयर किया वहां उनकी एक बड़ी तस्वीर नजर आ रही हैं, जो उनके फैंस ने उनको गिफ्ट में दी है. साथ ही वहां काफी संख्या में फूलों के गुलदस्ते भी नजर आ रहे हैं, जिनके साथ बॉबी देओल पोज देते नजर आ रहे हैं. 

फैंस ने पहनाई फूलों की माला

4/6
फैंस ने पहनाई फूलों की माला

इस वायरल तस्वीर में फैंस उनको एक भारी-भरकम फूलों की माला पहनाते नजर आ रहे हैं. वहीं, बॉबी देओल के चेहरे पर स्माइल देखी जा सकती है. उनके फैंस भी उनके जन्मदिन को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. इन तमाम तस्वीरों को खूब पसंद किया जा रहा है. 

फैंस का किया अभिवादन 

5/6
फैंस का किया अभिवादन 

साथ ही बॉबी देओल ने इस दौरान वहां मौजूद सभी फैंस और पैपराजी का आभार भी व्यक्त किया. साथ ही वो अपने केक को लेकर भी काफी एक्साइटेड होते नजर आए. वहां मौजूद फैंस भी एक्टर की खुशी देखकर काफी खुश नजर आ रहे हैं और उनके साथ सेल्फी लेते नजर आ रहे हैं. 

सनी देओल ने भी किया विश 

6/6
सनी देओल ने भी किया विश 

इस खास मौके पर बॉबी देओल के बड़े भाई और सुपरस्टार सनी देओल ने भी अपने भाई के साथ कई सारी तस्वीरें शेयर करते हुए उनको जन्मदिन की बधाई दी. सनी ने अपने इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करते हुए लिखा, 'हैप्पी बर्थडे माई लिल लॉर्ड बॉबी'. बॉबी ने भी रिप्लाई में लिखा 'लव यू भैया, आप मेरे सब कुछ हैं'. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़