Advertisement
photoDetails1hindi

Actors Replaced in Sequel: अक्षय से लेकर अरशद तक, अपनी ही हिट फिल्म के सीक्वल का हिस्सा नहीं बने ये स्टार्स

Bollywood Actors Replaced From Sequel: एक्टर के लिए हिट फिल्म देना बड़ी बात है और उससे भी बड़ी बात है उनक फिल्मों के सीक्वल का भी हिस्सा बनना. लेकिन कई एक्टर्स को अपनी ही फिल्मों के सीक्वल से आउट कर दिया गया.

बंटी और बबली 2 में सैफ बने बंटी

1/5
बंटी और बबली 2 में सैफ बने बंटी

Abhishek Bachchan: अभिषेक बच्चन के करियर की हिट फिल्म रही बंटी और बबली. लेकिन फिर भी इसके सीक्वल का हिस्सा अभिषेक नहीं थे. बल्कि रानी मुखर्जी के अपोजिट सैफ अली खान को बंटी के रोल में देखा गया. अब अभिषेक किस वजह से फिल्म का हिस्सा नहीं बने ये फिलहाल कोई नहीं जानता.  

अरशद की जगह अक्षय बने जॉली

2/5
अरशद की जगह अक्षय बने जॉली

Arshad Warsi: अरशद वारसी की गिनती भले ही ए लाइन एक्टर्स की कैटेगरी में ना होती हो लेकिन जब भी वो स्क्रीन पर आते हैं तो कमाल करते हैं. खासतौर से वकील जॉली बनकर तो वो छा गए थे लेकिन इस फिल्म के सीक्वल में उनकी जगह अक्षय कुमार दिखे.

 

कार्तिक ने बंटोरी वाहवाही

3/5
कार्तिक ने बंटोरी वाहवाही

Akshay Kumar: एक्टर अक्षय कुमार ने भूलभुलैया जैसी सुपरहिट फिल्म दी लेकिन भूलभुलैया 2 में कार्तिक आर्यन ने उन्हें रिप्लेस कर दिया वहीं ये फिल्म भी जबरदस्त हिट हुई और इसने 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की थी.

 

विद्या की जगह तब्बू बनीं मोंजोलिका

4/5
विद्या की जगह तब्बू बनीं मोंजोलिका

Vidya Balan: विद्या बालन भी भूलभुलैया का हिस्सा थीं. बल्कि उन्होंने ही मोंजोलिका के किरदार को आइकॉनिक बनाया लेकिन भूलभुलैया 2 में तब्बू ने उन्हे रिप्लेस कर दिया. वहीं मोंजोलिका बनकर तब्बू भी छा गईं.

ड्रीम गर्ल 2 में दिखेंगी अनन्या

5/5
ड्रीम गर्ल 2 में दिखेंगी अनन्या

Nushratt Bharuccha: नुसरत भरुचा ड्रीम गर्ल में थीं और अब ड्रीम गर्ल 2 भी रिलीज होने जा रही है. लेकिन इस बार नुसरत नहीं बल्कि आयुष्मान के अपोजिट अनन्या पांडे दिखेंगी. फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली हैं.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़