Advertisement
trendingPhotos2132009
photoDetails1hindi

कियारा आडवाणी से लेकर नुसरत भरूचा तक इन एक्ट्रेस की हेयर स्टाइल ने मचा रखा है धमाल, आप भी कर सकते हैं ट्राई

Bollywood Hairstyle Look: बॉलीवुड फैशन के फील्ड में हेयर स्टाइल ग्लैमरस लुक को पूरा करने में एक अहम भूमिका निभाता है. टाइम और ड्रेस के अनुसार हेयर स्टाइल का सही चुनाव बहुत जरूरी होता है. ऐसे में एक हेयर स्टाइल जो हाल ही में धूम मचा रहा है, वह है स्लीक पुल-बैक हेयरस्टाइल. 

कियारा आडवाणी

1/5
कियारा आडवाणी

कियारा आडवाणी एक फंक्शन में रेड इवनिंग गाउन और स्लीक पुल-बैक हेयरस्टाइल में नजर आयी हैं. यह इस बात का प्रमाण है कि कैसे एक सिंपल सा बन किसी भी पहनावे में निखार को जोड़ सकता है.

 

आलिया भट्ट

2/5
आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने फूल लेंथ ड्रेस के साथ एक सुंदर हेयर क्लिप से सजी एक खींची हुई पोनीटेल किया है. ये आसान, स्टाइलिश लुक उनकी मस्ती के साथ-साथ उनका शानदार पक्ष भी दिखाता है. इस सादगी भरे हेयरस्टाइल ने उनकी खूबसूरती को बहुत अच्छी तरह से निखारा है.

दीपिका पादुकोण

3/5
दीपिका पादुकोण

क्लासिक ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी के साथ स्लीक बन में दीपिका पादुकोण बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके चेहरे पर न तो कोई गहना था, न ही ज्यादा मेकअप, बस सादगी से भरे इस हेयरस्टाइल ने ही उनकी खूबसूरती को बढ़ा दिया है. 

नुसरत भरूचा

4/5
नुसरत भरूचा

नुसरत भरूचा के इस बोल्ड लुक ने सिर्फ लोगों का ध्यान उनकी ब्लैक ड्रेस पर नहीं बल्कि उनके लो पोनीटेल पर भी भरपूर खींचा है. यह हेयरस्टाइल न सिर्फ स्टाइलिश है बल्कि बेहद आसान भी है. पोनीटेल न सिर्फ आपके लुक को प्रोफेशनल बनाता है बल्कि उसमें एक अलग चार्म भी भर देता है.

रकुल प्रीत सिंह

5/5
रकुल प्रीत सिंह

पीले लहंगे के साथ इस खूबसूरत जूड़े में रकुल प्रीत बहुत ग्लैमरस लग रही हैं. जूड़े में कसी हुई चोटी और झूमते हुए चांद बालियां, उनके मॉडर्न ड्रेस को ट्रेडिशनल टच दे रहे हैं. ये लुक उन लोगों के लिए एकदम सही है जो अपने एथनिक पहनावे में थोड़ा सा ग्लैमर जोड़ना चाहते हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़