Advertisement
photoDetails1hindi

Celebs Holi Photos: पुलकित ने किया होली पर कृति को Kiss, तो रकुल-जैकी ने दिखाया गुलाल वाला अंदाज, देखें खास तस्वीरें

Celebrities Holi Photos: रंगों का पर्व होली पूरे भारत में बहुत धूमधाम से मनाया जाता है. ऐसे में बॉलीवुड और टीवी जगत के सितारे भी होली को धूमधाम से मना रहे हैं. कई सारे सेलेब्स ने इस साल अपनी पहली होली सेलिब्रेट की है. इस लिस्ट में रकुल-जैकी से लेकर कृति-पुलकित तक, कई सितारों का नाम शामिल है. सभी होली के रंग से रंगे बहुत कमाल दिखाई दिए. आप भी देखें सितारों की दिलकश तस्वीरें.

कृति और पुलकित

1/8
कृति और पुलकित

कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट शादी के बाद से फैंस के फेवरेट बन गए हैं. आज भी दोनों ने होली वाला खास अंदाज दिखाया. अपनी वाइफ को पुलकित फोटो में किस करते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, नयी दुल्हनिया रानी भी खुशी से झूमी दिखाई दे रही हैं.

 

रकुल और जैकी

2/8
रकुल और जैकी

गोवा में शादी करने के बाद रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी शादी के बाद आज पहली होली मना रहे हैं. दोनों एथनिक अंदाज में गालों पर गुलाल लगाए बहुत प्यारे दिखाई दे रहे हैं.

कियारा और सिद्धार्थ

3/8
कियारा और सिद्धार्थ

कियारा आडवाणी ने भी कुछ देर पहले फैंस के साथ होली वाले खास अंदाज की तस्वीरें साझा की हैं. फोटो में वो हसबैंड  सिद्धार्थ के साथ रंगों से रंगी दिखाई दे रही हैं. दोनों एक साथ बहुत खुश दिख रहे हैं.

देवोलीना भट्टाचार्जी

4/8
देवोलीना भट्टाचार्जी

देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी अपने हसबैंड के साथ बहुत प्यारी तस्वीर साझा की हैं. फोटो में शाहनवाज एक्ट्रेस को रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं. फैंस को सितारों का होली वाला अंदाज बहुत पसंद आ रहा है.

अनूप जलोटा

5/8
अनूप जलोटा

अपनी गायकी के लिए फेमस अनूप जलोटा को भी कुर्ता पहने होली के लिए एक्साइटेड देखा गया. सिंपल से कुर्ते में अनूप जलोटा कमाल के दिख रहे हैं.

नीना गुप्ता

6/8
नीना गुप्ता

नीना गुप्ता अपनी लाइफ को खुद के नियमों के हिसाब से जीती हैं. होली पर भी उन्हें बहुत खुश मुना मूड में देखा गया. सिंपल आउटफिट के साथ एक्ट्रेस ने गॉगल्स और मैचिंग ज्वेलरी ने लुक को खास बनाया है.

सुरभि चंदना

7/8
सुरभि चंदना

सुरभि चंदना और करण शर्मा भी आज शादी के बाद पहली होली सेलिब्रेट कर रहे हैं. तस्वीरों में दोनों एथनिक अंदाज में एक दूसरे को रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं.

सेलेब्स का होली सेलिब्रेशन

8/8
 सेलेब्स का होली सेलिब्रेशन

इन सभी सितारों के अलावा भी कई सितारों को होली खेलते हुए देखा गया. दिव्या दत्ता से लेकर फरहान अख्तर तक, सभी होली के रंगों में रंगे दिखें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़