Advertisement
trendingPhotos2216332
photoDetails1hindi

करिश्मा कपूर ने दिखाया ग्लैम, तो माधुरी दीक्षित ने चुराई लाइमलाइट, 'डांस दीवाने' के सेट पर लगा सितारों का मेला

Celebs At Dance Deewane: सितारों का स्टाइल और फैशन हमेशा टू द प्वाइंट देखने के लिए मिलता है. आज एक बार फिर ढेर सारे सितारों को एक साथ देखा गया. इस लिस्ट में माधुरी दीक्षित से लेकर करिश्मा कपूर तक, कई सितारों का नाम शामिल है. सभी का दिलकश लुक बहुत कमाल का दिखा. किसी ने एथनिक अंदाज दिखाया तो कोई कूल नजर आया. आप भी देखें सभी सितारों की तस्वीरें. 

करिश्मा कपूर

1/5
करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर का फैशन हमेशा बढ़िया दिखता है. आज उन्हें समरी और क्लासी लुक वाली ब्लैक कलर की ड्रेस में देखा गया है. साथ में उनका सिंपल मेकअप दिखा. एक्ट्रेस का कंपलीट लुक कमाल का नजर आ रहा है. 

 

माधुरी दीक्षित

2/5
माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित ने आज फ्यूजन वाले आउटफिट को पहन सारी लाइमलाइट चुरा ली. पीले रंग के ब्लाउज, प्लाजो के साथ उन्होंने कार्डिगन कैरी किया है. गले में स्टाइलिश नेकलेस और चेहरे पर स्माइल देख फैंस उनके लुक के दीवाने हो गए हैं. 

भारती सिंह

3/5
भारती सिंह

भारती सिंह के फैशन सेंस को भी लोग बहुत पसंद करते हैं. वो एथनिक पहने या वेस्टर्न, हमेशा अपने अंदाज में खूबसूरत दिखती हैं. आज भी उनका फ्लोरल प्रिंट वाला आउटफिट दमदार नजर आया. 

सुनील शेट्टी

4/5
सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी आज भी अपने लुक से फैंस का दिल जीत रहे हैं. आज अभिनेता को क्रीम कलर को पैंट-कोट में देखा गया. साथ ही उन्होंने लेदर के शूज पहने हैं. अभिनेता बहुत डैशिंग दिख रहे हैं. 

 

अलाया और राजकुमार राव

5/5
 अलाया और राजकुमार राव

इन सभी सितारों के साथ-साथ अलाया और राजकुमार राव  को भी देखा गया. दोनों एक साथ बहुत शानदार नजर आ रहे हैं. साथ ही उनका सिंपल लुक भी सुंदर लग रहा है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़